वेफर्स लैब: एक अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन

डोडो डिजाइन कंपनी द्वारा विकसित

वेफर्स लैब, एक नई मिठाई की पैकेजिंग डिजाइन, जिसे डोडो डिजाइन कंपनी ने विकसित किया है, इसे आपकी कल्पना को उड़ान देने वाले रंगीन रंगों से सजाया गया है।

वेफर्स लैब की पैकेजिंग डिजाइन को "पाटिसले किहाची" की नई मिठाई के रूप में पेश किया गया है। यह ऐसा रंगीन पैकेजिंग है जो आपको मिठाई के स्वाद की कल्पना करने पर मजबूर करता है, जिससे आपको इसे स्टोर में लाइन में लगाने का मन करेगा। इसके अंदर का डिजाइन ऐसा है कि आप इसे मिठाई खाने के बाद भी अपने कमरे में सजा सकते हैं।

उत्पाद का नाम "वेफर्स लैब" मिठाई बनाने वाले पेस्ट्री शेफ और जानवरों के चित्रों से जुड़ा हुआ है, जो एक काल्पनिक कारखाने में काम कर रहे होते हैं। यह पॉप आर्ट जैसे चित्रों का उपयोग करके मिठाई की पैकेजिंग डिजाइन है।

इस डिजाइन की विशेषताएं इसे अन्य डिजाइन से अलग बनाती हैं। इसके तकनीकी विशेषताएं इस प्रकार हैं: चौड़ाई 220mm × गहराई 205mm ×ऊंचाई 30mm, चौड़ाई 220mm × गहराई 115mm ×ऊंचाई 30mm, चौड़ाई 115mm × गहराई 120mm ×ऊंचाई 30mm।

यह डिजाइन 2021 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: इसे उन शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाती हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर दर्शाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: DODO DESIGN Co., Ltd.
छवि के श्रेय: DODO DESIGN Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: DODO DESIGN Co., Ltd.
परियोजना का नाम: Wafers Lab
परियोजना का ग्राहक: DODO DESIGN Co., Ltd.


Wafers Lab IMG #2
Wafers Lab IMG #3
Wafers Lab IMG #4
Wafers Lab IMG #5
Wafers Lab IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें