ब्रोलाच: धारोहर का भार और शिल्पकला का आदान-प्रदान

टियागो रुसो और कातिया मार्टिन्स द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय व्हिस्की पैकेजिंग

ब्रोलाच, एक एकल माल्ट आयरिश व्हिस्की, जिसका डिजाइन टियागो रुसो और कातिया मार्टिन्स ने किया है, धारोहर के भार और शिल्पकला की गहराई को उजागर करता है।

मध्ययुगीन शैली के फोर्ज्ड मेटल्स और लकड़ी की प्रेरणा से शुरू होते हुए, यह उत्पाद ऐसा है कि जब आप इसे देखते हैं, तो आपके दिमाग में इतिहास की धारा दौड़ने लगती है। यह एक नया और आधुनिक उत्पाद होते हुए भी, उपयोगकर्ता लकड़ी की अनाज में समय की धारा, मेटल ट्रिम्स के माध्यम से प्राचीन शिल्पकला का भार, और एक व्हिस्की की उपस्थिति को महसूस कर सकता है, जो परिपक्व हुई है, सहन की है, और पीढ़ियों के बीच संचारित की जा सकती है।

ब्रोलाच की थीम और डिजाइन कॉन्सेप्ट पूरी तरह से धारोहर के भार के बारे में है। क्राफ्ट आयरिश व्हिस्की कंपनी के संस्थापक जे ब्रैडली के परिवार के नाम से सीधे संबंधित नामकरण के साथ - इस व्हिस्की की विचारधारा थी कि कुछ ऐसा बनाया जाए जो इतिहास के माध्यम से समय के पारावर्तन को संचारित कर सके, धारोहर के माध्यम से, एक अधिक पारंपरिक दृष्टिकोण में जो शिल्पकला की क्लासिकल अवधारणाओं को उजागर करता है।

मेटल और ओक का संयोजन ऐसे तरीके से होता है कि इसे अतिरिक्त कला की आवश्यकता नहीं होती, इसे विशेष कोटिंग या पॉलिशिंग की आवश्यकता नहीं होती। यह मूल, अपनी मूलभूतताओं के प्रति सच्चा, सादा, फिर भी आलीशान है; स्वभाव से विनम्र, फिर भी एक विजेता।

मेटल फ्लैट होता है, बल्की, एक बोल्ड उपस्थिति के साथ। यह एक बयान बनाता है, लकड़ी की उपस्थिति को ठंडा करता है, और संरचना, नींव की छवि को जोड़ता है। लकड़ी उपस्थिति जोड़ती है, मानवता, एक घर की भावनाओं की कहानी में, एक सच्ची आयरिश धारोहर की दृढ़ता।

ब्रोलाच एक विघ्नकारी है। परंपरा की उत्पत्ति होते हुए भी, यह एक व्हिस्की है जो एक बार में आयरिश इतिहास का गर्वीत उत्पाद है, फिर भी एक नया पथ चार्ट करता है। यह एक लंबे और व्यक्तिगत खोज का परिणाम है एक व्हिस्की के लिए जो परिवार को सम्मानित करने के लायक होती हो, जो कभी-कभी सबसे अच्छी आयरिश व्हिस्की में से एक होती है। यह एक ऐसी व्हिस्की है जो अतुल्य विशेषताओं से भरी हुई है, जो क्राफ्ट आयरिश व्हिस्की कंपनी द्वारा हर बोतल में डिजाइन, शिल्प, कौशल और ध्यान देने की क्षमता को दर्शाती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Tiago Russo
छवि के श्रेय: The Craft Irish Whiskey Co.
परियोजना टीम के सदस्य: Tiago Russo Katia Martins
परियोजना का नाम: The Brollach
परियोजना का ग्राहक: Tiago Russo


The Brollach IMG #2
The Brollach IMG #3
The Brollach IMG #4
The Brollach IMG #5
The Brollach IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें