OneSino पार्क: एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन द्वारा उर्बन कला और संस्कृति का निर्माण

मैट्रिक्स डिजाइन द्वारा एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन

OneSino पार्क, मैट्रिक्स डिजाइन द्वारा डिजाइन किया गया, एक अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन है जो उर्बन कला और संस्कृति को जीवंत करता है।

यह डिजाइन अंदरूनी दीवार की अखंडता पर जोर देता है, जैसे कि स्थान के टोन का चयन और पत्थर की नाली की दिशा। प्रकाश और छाया का अंतरिक्ष में प्रवेश भी अधिक बनावट की अनुभूति दिखाता है। यह किसी हद तक ""शून्यता"" की अभिव्यक्ति से शुरू होता है, जो स्पष्ट और प्रत्यक्ष रूप से स्थान की सीमा विस्तारित करता है।

यह विघटनात्मक मूर्तिकला भवन बहुत पहचाने जाने वाला है, यह बस पहाड़ में प्राकृतिक रूप से उत्पन्न हुआ त्रिआयामी मूर्तिकला की तरह दिखता है। वास्तुकला, परिदृश्य और अंतरिक्ष का समन्वय मिलकर ""छिद्रित, पूरक, ऊचा और निम्न मिश्रण"" के माध्यम से विभिन्न स्थानिक संगठन रूप प्रस्तुत करता है। यह अंदर से बाहर की ओर प्रकाश और छाया की विधि के माध्यम से ""शहरी कला और संस्कृति का निवास स्थल"" का कला स्थल बनाता है।

इस परियोजना में मुख्य सामग्री हैं लकड़ी की बनावट वाला संगमरमर, बेज संगमरमर, टेराज़ो, डार्क कलर मिरर स्टेनलेस स्टील, वाइट मार्सैक। यह परियोजना कुल 3000 वर्ग मीटर को कवर करती है।

दृष्टिकोण की यादृच्छिकता विभिन्न दृष्टिकोण पथों का उत्पादन करेगी। आंतरिक स्थानिक तत्वों और भवन के इंटरफेस के बीच दृष्टिगोचर संबंध होता है, और स्थान जटिल और रोचक बन जाता है। स्थान का एक हिस्सा-तैराकी पूल, सीधे भवन संरचना के हिस्से के रूप में प्रकट होता है। संरचना का प्रकट होना स्वाभाविक रूप से भवन और अंदरूनी स्थान के कनेक्शन सिस्टम में सबसे शक्तिशाली व्यवस्थित श्रृंखला बनाता है।

स्थानिक गति और संबंध के दृष्टिकोण से, डिजाइनर सरलता और खुलापन का सामना करते हैं, और सरल व्यवस्था और संयोजन के माध्यम से स्थान को बड़ा, खाली, और खुला बनाते हैं बिना कार्यात्मक स्थान की अनिवार्य सीमा के लिए स्थान की सीमा विस्तारित करने का प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

भवन के बाहरी फसाद की रेखाएँ विघटन और घनत्व की समायोजन के बाद अंतरिक्ष में विभाजित हो जाती हैं। डिजाइनर ""फोल्डेड पैनल"" का उपयोग करके स्थान को विभाजन बिंदुओं पर परिष्कृत करते हैं। आकाश में विशाल उलटे कोने की ओर इशारा करते हैं, कांच लोगों के सामने प्रकाश की दैवत्व को किसी भी संरक्षण के बिना बहने देता है। विशाल सीढ़ी कहीं नहीं जाने वाले अंत के साथ हवा में विस्तारित होती है, जैसे एक पुनरावर्ती चक्र, दृष्टिकोण को केंद्रित करती है और इस पर।

इस डिजाइन का अधिकार शिक्षांग वानहे, 2020 को है। यह डिजाइन 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त करने वाली थी। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष रेखा, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाती हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की गई हैं, एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Matrix Design
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Shixiang Wanhe, OneSino Park, 2020. Image #2: Photographer Shixiang Wanhe, OneSino Park, 2020. Image #3: Photographer Shixiang Wanhe, OneSino Park, 2020. Image #4: Photographer Shixiang Wanhe, OneSino Park, 2020. Image #5: Photographer Shixiang Wanhe, OneSino Park, 2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Wang Guan Liu Jianhui Wang Zhaobao
परियोजना का नाम: OneSino Park
परियोजना का ग्राहक: Matrix Design


OneSino Park IMG #2
OneSino Park IMG #3
OneSino Park IMG #4
OneSino Park IMG #5
OneSino Park IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें