जिनलिन महल: आधुनिकता की ओर, पूर्व की ओर

मैट्रिक्स डिजाइन द्वारा विकसित एक अद्वितीय और आकर्षक इंटीरियर डिजाइन

जिनलिन महल, जिसे मैट्रिक्स डिजाइन ने विकसित किया है, एक अद्वितीय और आकर्षक इंटीरियर डिजाइन प्रस्तावित करता है जो पूर्वी और आधुनिक शैलियों को सम्मिलित करता है।

मैट्रिक्स डिजाइन, जिनलिन महल के अंदरूनी डिजाइन पक्ष के रूप में, परंपरा का सम्मान करता है और तर्कसंगत सोच का उपयोग करके इसे शोधित और अनुकूलित करता है, ताकि यह समकालीन लोगों की सौंदर्य और कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा कर सके। इसने पारंपरिक पूर्वी बुद्धिमत्ता को समकालीन डिजाइन में लागू किया, सरल डिजाइन तर्क और फैशनेबल डिजाइन भाषा का पालन करते हुए "पूर्व की ओर, आधुनिकता की ओर" को व्यक्त करता है।

डिजाइन संदर्भ वास्तुकला, अनुभव, डिजाइन और संस्कार की भावना को प्रतिबिंबित करता है। पूर्वी डिजाइन का अवश्य ही पूर्वी शैली में अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं होती, मुख्य बात यह है कि वह आंतरिक आवश्यकताओं और आत्मा की सुविधा का पालन करता है। यह वर्तमान संदर्भ में पूर्वी सौंदर्यशास्त्र की एक अन्वेषण है।

तर्कसंगत रेखाओं को आधुनिक पथों के साथ मिलाकर और कम-संतृप्त प्रकाश रंगों के साथ मिलाकर, क्लबहाउस के प्रत्येक स्थान को कम-चाबी वाली ऐश्वर्य में लपेटा जाता है। फुर्सत का समय और सौंदर्य कल्पना यहां मिलकर फेरमेंट होती हैं ताकि एक शांत कमरे में शरीर और मन की आराम की स्थिति प्राप्त की जा सके। रूखी दीवार की सतह में एक अद्वितीय ऐतिहासिक बनावट होती है, और स्थान बिंदुओं, रेखाओं और तलों की प्रगति दिशा के माध्यम से फैलता है।

प्रोजेक्ट कुल 1965 वर्ग मीटर को कवर करता है। इसके डिजाइन टैग्स में इंटीरियर, कमर्शियल, सेल्स सेंटर, मॉडर्न, साधारण, प्राकृतिक, कला, कम-चाबी वाली ऐश्वर्य शामिल हैं। डिजाइन टीम के सदस्यों में वांग गुआन, लियू जियानहुई, वांग झाओबाओ शामिल हैं।

यह प्रोजेक्ट अगस्त 2019 में जियाजिंग में शुरू हुआ था और अप्रैल 2020 में जियाजिंग में समाप्त हुआ। इस डिजाइन के लिए अधीनस्थ अनुसंधान के बारे में डिजाइनर के नोट्स, बच्चों का क्षेत्र और पुस्तक बार क्षेत्र स्थान की क्लासिकल मूड से बाहर निकलते हैं और वास्तविक वर्तमान में वापस आते हैं। वे कार्यात्मक, व्यावहारिक और सुंदर हैं। एक पूरी तरह से आधुनिक डिजाइन में व्यक्त किए गए, यह मॉडर्न लोगों के उपयोग और आदतों के अनुरूप होता है, और वास्तविक बनावट के साथ स्थान की भावना को संतुलित करता है।

इस डिजाइन की छवियों के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स शिक्षियांग वानहे को जाते हैं, 2020। यह डिजाइन 2021 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर को जीता। सिल्वर A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की वस्त्र धारण करते हैं, एक उत्कृष्ट स्तर की उत्कृष्टता दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Matrix Design
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Shixiang Wanhe, Jinlin Mansion, 2020. Image #2: Photographer Shixiang Wanhe, Jinlin Mansion, 2020. Image #3: Photographer Shixiang Wanhe, Jinlin Mansion, 2020. Image #4: Photographer Shixiang Wanhe, Jinlin Mansion, 2020. Image #5: Photographer Shixiang Wanhe, Jinlin Mansion, 2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Wang Guan Liu Jianhui Wang Zhaobao
परियोजना का नाम: Jinlin Mansion
परियोजना का ग्राहक: Matrix Design


Jinlin Mansion IMG #2
Jinlin Mansion IMG #3
Jinlin Mansion IMG #4
Jinlin Mansion IMG #5
Jinlin Mansion IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें