ओल्ड पीक रोड: एक आधुनिक फ्रेंच शैली के आवासीय अंतरिक्ष की अद्वितीय डिजाइन

टॉमी चोई इंटीरियर डिजाइन लिमिटेड द्वारा अद्वितीय और आकर्षक आवासीय अंतरिक्ष की रचना

यह आवासीय अंतरिक्ष डिजाइन परिस की आधुनिक फ्रेंच शैली से प्रेरित है, जिसमें गर्म रंगों और स्वच्छ रेखाओं का उपयोग किया गया है। यह डिजाइन दो मुख्य कार्यों को पूरा करने के लिए तैयार की गई है: मित्रों और परिवार के साथ मनोरंजन और रोजमर्रा की जीवनशैली।

टॉमी चोई इंटीरियर डिजाइन लिमिटेड ने "ओल्ड पीक रोड" नामक परियोजना के लिए एक आधुनिक फ्रेंच शैली को अपनाया। इस डिजाइन की प्रेरणा परिस से ली गई है। भोजन क्षेत्र के लिए, एल्युमिनियम की वक्रता ऐफिल टॉवर की आकृति के समान है। कुछ डिजाइन विवरण जैसे कि स्वर्ण प्लेटिंग के छिटकाव, कलात्मक दीवार कोटिंग, पॉश मार्बल, और टॉम डिक्सन और ली ब्रूम जैसे ब्रांडों के बयान बनाने वाले प्रकाश साधनों ने माहौल को अपमानजनक रूप से सुधारा है। जबकि शीक न्यूनतमवाद बिल्कुल घर की तरह महसूस होता है।

यह आवास दो मुख्य कार्यों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है: मित्रों और परिवार के साथ मनोरंजन और रोजमर्रा की जीवनशैली। यह एक विशाल रहने और भोजन कक्ष, एक मास्टर बेडरूम जिसमें एक वॉक-इन क्लॉजेट है, एक अध्ययन और एक अतिथि कक्ष के लिए घर है, जिसमें छोटे बच्चे और चार पैर वाले दोस्त को जरूरत के अनुसार घूमने के लिए बहुत सारी ज़मीन की जगह है। पालतू जानवरों के लिए अनुकूल सिरेमिक टाइलिंग में एक सोचा-समझा विवरण दिया गया है जो धब्बा और जल रोधी है: विकिरण वाली फर्श की हीटिंग का अर्थ है कि अब बर्फीले फर्श के लिए जागने का कोई झटका नहीं।

हमने इस परियोजना में स्मार्ट होम सिस्टम और फर्श की हीटिंग लागू की। हमने बहुत सारे मार्बल, एल्युमिनियम, लकड़ी के फर्नीचर का उपयोग किया।

यह परियोजना मार्च 2021 में हांगकांग में शुरू हुई थी और जनवरी 2022 में समाप्त हुई। इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में आयरन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो बेहतर दुनिया में योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Tommy Choi Interior Design Limited
छवि के श्रेय: Photographer: Samson
परियोजना टीम के सदस्य: Tommy Choi
परियोजना का नाम: Old Peak Road
परियोजना का ग्राहक: Tommy Choi Interior Design Limited


Old Peak Road IMG #2
Old Peak Road IMG #3
Old Peak Road IMG #4
Old Peak Road IMG #5
Old Peak Road IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें