इको-ल्यूमिनेंस ओएसिस: प्रकृति और प्रकाश का संगम

रिक्स याप द्वारा अनूठी डिजाइन दृष्टि

प्रकृति के रंगों को कृत्रिम प्रकाश के साथ मिलाने की प्रेरणा से उत्पन्न, इको-ल्यूमिनेंस ओएसिस एक ऐसा स्थान है जहाँ पारंपरिक सीमाएँ विलीन हो जाती हैं और एक गतिशील वातावरण का निर्माण होता है।

वर्डे लाइट की कंपनी की दृष्टि केवल प्रकाश व्यवस्था से आगे जाने की है। वे प्रकाश और छाया के संयोजन को गले लगाते हैं, ताकि हर बनावट, रंग और आकार को उनके ग्राहकों के लिए और अधिक सुखद बनाया जा सके। प्रकृति से प्रेरित सामग्री और प्रीमियम एलईडी घटकों के साथ वेनियर लाइटिंग की खोज करते हुए, वे प्रकाश उपकरणों की आयु बढ़ाने और इलेक्ट्रॉनिक कचरे को कम करने की दिशा में प्रतिबद्ध हैं।

वर्डे लाइट के संस्थापकों ने अपने नए शोरूम को जैविक और प्रकाश औद्योगिक सौंदर्यशास्त्र के संयोजन के रूप में कल्पना की थी। इसलिए, डिजाइन में हरी तत्वों और प्राकृतिक प्रकाश को शामिल किया गया है जो आंतरिक वातावरण को उज्ज्वल बनाते हैं। एक केंद्रीय बड़े गमले वाले पौधे को प्रकृति माँ और उनके सकारात्मक प्रभावों के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में रखा गया है। लाल ईंट के पथरीले पत्थरों पर बारिश की बूंदों की आवाज, जो फिर आंगन में विशेष रूप से डिजाइन किए गए जलाशय में एकत्रित होती है, स्थान के भीतर प्रकृति के एकीकरण को और मजबूत करती है।

इस व्यापक डिजाइन रणनीति का उद्देश्य न केवल स्थानिक पहचान की समस्या को हल करना है बल्कि एक आकर्षक, बहुक्रियाशील, और पर्यावरण चेतना वाला स्थान बनाना है जो वर्डे लाइट के मूल मूल्यों और आकांक्षाओं के साथ सहजता से मेल खाता है।

वर्डे लाइट: प्रकाश जहाँ प्रकृति से मिलता है। वर्डे लाइट के दूरदर्शी शोरूम में कदम रखें, जहाँ जैविक डिजाइन और औद्योगिक शैली का सुंदर संगम है। प्राकृतिक प्रकाश हरियाली के साथ नृत्य करता है, एक गहरा अनुभव बनाता है। बाहरी से आंतरिक स्थान में सहज संक्रमण, स्थान आपको खोजने के लिए आमंत्रित करता है। एक शोरूम से अधिक, यह विश्राम, घटनाओं और कला के लिए एक बहुमुखी केंद्र है। एक औद्योगिक परिदृश्य में स्थित, वर्डे लाइट का ओएसिस स्थिरता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के एक प्रमाण के रूप में खड़ा है। अपने स्थान को उद्देश्य के साथ प्रकाशित करें, वर्डे लाइट, जहाँ हर प्रकाश एक कहानी बताता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Rix Yap
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Lim Guan Wen, Image #2: Photographer Lim Guan Wen, Image #3: Photographer Lim Guan Wen, Image #4: Photographer Lim Guan Wen, Image #5: Photographer Lim Guan Wen Video Credit : Ng Lee Foong
परियोजना टीम के सदस्य: Rix Yap
परियोजना का नाम: Eco-Luminance Oasis
परियोजना का ग्राहक: Verde Light


Eco-Luminance Oasis IMG #2
Eco-Luminance Oasis IMG #3
Eco-Luminance Oasis IMG #4
Eco-Luminance Oasis IMG #5
Eco-Luminance Oasis IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें