एक्सीड ईएस: विंदुत वाहनों की नई परिभाषा

चेरी ऑटोमोबाइल की नवीनता और सुविधा का संगम

प्रकृति से प्रेरित, आराम और तकनीक का अनूठा मिश्रण

चेरी ऑटोमोबाइल कंपनी लिमिटेड द्वारा डिजाइन किया गया एक्सीड ईएस, विंदुत वाहनों के क्षेत्र में एक नई दिशा का संकेत है। इसकी प्रेरणा हवा की गति और पानी के प्रवाह से ली गई है, जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को दृश्य और आध्यात्मिक ताजगी प्रदान करना है। इसकी डिजाइन टीम ने हवा की गति की सौंदर्यशास्त्र और पानी के प्रवाह की मधुरता पर केंद्रित होकर, अत्यंत कम ड्रैग गुणांक, कम शोर और कंपन, और विशाल स्थान के माध्यम से आंतरिक और बाहरी डिजाइन में अद्वितीय आराम प्रदान किया है। बेहतर ड्राइविंग अनुभव और स्मार्ट सवारी अनुभव की सुविधा उपयोगकर्ताओं को एक्सीड ईएस की दुनिया में डुबोने की अनुमति देती है।

एक्सीड ईएस एक्सीड का विंदुत वाहनों के क्षेत्र में नया अन्वेषण है, जो उपयोगकर्ताओं को केबिन स्थान, जीवन स्थान, और मानसिक स्थान से आरामदायक अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य रखता है। उपयोगकर्ताओं की अधिक आरामदायक अनुभव के लिए मांगों और 'कम है अधिक' के लिए उनकी सौंदर्य प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, एक्सीड ईएस हवा की गति और पानी के प्रवाह से प्रेरणा लेता है और साथ ही वैज्ञानिक डिजाइन पर भी ध्यान केंद्रित करता है, जो एक्सीड द्वारा समर्थित जीवनशैली को संप्रेषित करता है, अर्थात प्रकृति में निहित, आराम के लिए समर्पित।

एक्सीड ईएस की डिजाइन टीम में स्टीव यूम, पियर लुइगी फेरारी, बमसुक किम, वांग हाओ, क्वांगसिक किम, ली बिन, जंगवूक ली, जिन लिन, याओ हुआन, होंग जी जैसे प्रतिभाशाली डिजाइनर शामिल हैं। इस परियोजना की शुरुआत चीन में 2023 की चौथी तिमाही में हुई थी। इस डिजाइन को 2024 में 'ए' कार और लैंड बेस्ड मोटर व्हीकल्स डिजाइन अवार्ड में प्लेटिनम से सम्मानित किया गया है।

एक्सीड ईएस की अनूठी विशेषताएं इसे अन्य विंदुत वाहनों से अलग करती हैं। इसका अल्ट्रालो ड्रैग गुणांक, शक्तिशाली इंजन और शॉक अब्जॉर्प्शन सिस्टम उच्च ड्राइविंग प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं। इंटीरियर में पानी के प्रवाह जैसी रेखाएं हैं। वातावरण प्रकाश जो 256 रंगों में होते हैं, दोनों तरफ बिखरे होते हैं और केंद्र कंसोल के साथ एक पट्टी में फैले होते हैं, जो संगीत के अनुसार गतिशील रूप से बदल सकते हैं, जिससे प्रकाश और छाया का समृद्ध खेल होता है। 70.2 प्रतिशत की स्थान उपलब्धता, स्मार्ट सीटें, अच्छी ऑडियो और विजुअल डिजाइन आदि एक आरामदायक अनुभव के लिए सक्षम करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Exeed Es
छवि के श्रेय: Exeed Es
परियोजना टीम के सदस्य: Steve Eum, Pier Luigi Ferrari, Bumsuk Kim, Wang Hao, Kwangsik Kim, Li Bin, Jungwook Lee, Jin Lin, Yao Huan, Hong Jie
परियोजना का नाम: Exeed Es
परियोजना का ग्राहक: EXEED


Exeed Es IMG #2
Exeed Es IMG #3
Exeed Es IMG #4
Exeed Es IMG #5
Exeed Es IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें