युंदा रिवरसाइड: आधुनिक जीवनशैली का अभिनव संगम

हुनान युंदा सिरुई की अनूठी इंटीरियर डिजाइन परियोजना

प्राकृतिक सौंदर्य और सादगी को आधुनिकता के साथ मिलाकर एक अनुपम जीवन स्थान की रचना

युंदा रिवरसाइड परियोजना एक ऐसी डिजाइन रणनीति पर आधारित है, जो प्राकृतिक और सरल डिजाइन अवधारणा को आधुनिक जीवनशैली के साथ संयोजित करती है। डिजाइन एस्थेटिक्स के माध्यम से आरामदायक और सुखद जीवन स्थान के सार की व्याख्या करते हुए, डिजाइन टीम हर कदम पर बाहरी से लेकर आंतरिक, और सामग्री से विवरणों तक एक आदर्श जीवन पर्यावरण के निर्माण के प्रति पुनः प्रतिबद्ध है।

इस परियोजना में, पूरा बिक्री केंद्र नौकायन तत्वों को वास्तुशिल्प स्थान में शामिल करता है, जो कंपनी के गीत के अनुरूप है और डिजाइन के अग्रणी मोर्चे पर है, जिससे शहर के लोगों को समकालीन स्थानिक एस्थेटिक्स के बारे में अधिक कल्पना करने की प्रेरणा मिलती है। दूसरी ओर, शोफ्लैट अंदर और बाहर के बीच एकता की भावना को अपनाता है, और सबसे उत्कृष्ट शैली का एक आध्यात्मिक क्षेत्र बनाए रखता है।

युंदा रिवरसाइड प्लाजा का कुल निर्माण क्षेत्रफल 255,000 वर्ग मीटर है, जिसमें उत्कृष्ट भौगोलिक स्थिति और सुविधाजनक परिवहन है। इस डिजाइन में क्लब, बिक्री कार्यालय, बाहरी परिदृश्य और मॉडल कक्ष की आंतरिक डिजाइन शामिल है।

डिजाइन टीम के सदस्यों, पेइजोंग डेंग, डौजुन लुओ, चांगवू सोंग, और वेइदा यांग ने इस डिजाइन की सहायता की है। वे नौकाओं के प्रतिस्पर्धी सैलिंग को रेत की मेज की जगह की थीम के रूप में लेते हैं, जहां पूरे स्थान में पालों से विकसित त्रिकोणीय तत्व विशेषता हैं। पानी की बार का मंच एक विकसित नौकायन नाव के समान है जिसमें धातु की बनावट जोड़ी गई है।

युहुआ जिले के गुइतांग नदी के किनारे पार्क के लंबे जलमार्ग गलियारे और गुइतांग नदी के किनारे से प्रेरित गार्डन लैंडस्केप डिजाइन की अवधारणा, युहुआ जिले के गुइतांग नदी के किनारे पार्क से आती है। प्राकृतिक परिदृश्य का अधिकतम उपयोग करते हुए, वास्तुकला के मॉडलिंग के साथ संयुक्त और पारिस्थितिकी, मानवता और कला के साथ एकीकृत, डिजाइन वांछनीय दृश्य प्रभाव और सौंदर्य मूल्य बनाता है। विशिष्ट आकार की मार्केटिंग केंद्र की इमारत एक तैरती हुई क्रिस्टल की तरह है जो नदी पर धीरे-धीरे गिरती है और परतों की लहरें पैदा करती है।

इस डिजाइन को 2024 में 'ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्ज़िबिशन डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज पुरस्कार मिला है। ब्रॉन्ज 'ए' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को दिया जाता है जो अनुभव और संसाधनों की प्रमाणिकता को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रतिष्ठित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने और दुनिया को बेहतर जगह बनाने में योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hunan Yunda Sirui Architectural Design
छवि के श्रेय: Hunan Yunda Sirui Architectural Design Co. , Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Peizong Deng,Doujun Luo,Changwu Song,Weida Yang
परियोजना का नाम: Yunda Riverside
परियोजना का ग्राहक: Hunan Yunda Sirui Architectural Design Co. , Ltd.


Yunda Riverside  IMG #2
Yunda Riverside  IMG #3
Yunda Riverside  IMG #4
Yunda Riverside  IMG #5
Yunda Riverside  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें