स्टूडियो ताली गोट्थिल्फ का अद्वितीय और उद्भावनात्मक ऑफिस डिजाइन

उच्च प्रौद्योगिकी के साथ एक आकर्षक कार्यस्थल का निर्माण

स्टूडियो ताली गोट्थिल्फ ने एक बहुत बड़े और प्राकृतिक रूप से अच्छी तरह से प्रकाशित खुले स्थान को एक आत्मीय, गर्म कार्य पर्यावरण में परिवर्तित करने के पीछे की प्रेरणा को अपनाया।

यह एक दो-स्तरीय हाई-टेक ऑफिस परियोजना है जो लगभग 400 कर्मचारियों की सेवा करती है। अंतरिक्ष लेआउट में एक खुला स्थान कार्य क्षेत्र शामिल है जिसमें अर्ध-पारदर्शी बंद कार्यात्मक कक्षों की एक श्रृंखला है। सार्वजनिक क्षेत्रों को आधुनिक घर का प्रभाव देने के लिए डिजाइन किया गया था, जिसमें पूरी तरह से सुसज्जित और फर्निश किचनेट, लिविंग रूम, गेम रूम और वॉशरूम की स्थापना की गई थी।

यह एक दो-मंजिला इमारत है जो 4,000 वर्ग मीटर क्षेत्र को कवर करती है, जो दक्षिण इजरायल में स्थित है। प्रत्येक स्तर 5 मीटर की ऊचाई में है और बहुकोणीय आकार का है।

खुले कार्यक्षेत्र क्षेत्र को कार्यस्थलों की पंक्तियों के बीच स्थित अर्ध-पारदर्शी सम्मेलन कक्षों के उपयोग के लिए योजनाबद्ध किया गया था। यह सहयोगी और बातचीत करने वाला 'पड़ोसी पर्यावरण' साथ ही कर्मचारियों और आगंतुकों दोनों के लिए एक स्वागत करने वाला संदेश प्रस्तुत करता है।

इस परियोजना को इजरायल में कोरोना के आगमन से पहले पूरा किया गया था, जो एक वर्ष तक छूने के लिए छोड़ दिया गया था जब तक कि इसका उद्घाटन 2021 की शुरुआत में नहीं हुआ। यह "एमडॉक्स" के लिए डिजाइन किया गया था, जो इजरायल की एक बड़ी हाई-टेक कंपनी है। पूरी परियोजना एक वर्ष के भीतर पूरी की गई थी।

मुख्य चुनौती यह थी कि मौजूदा नीचे के मंजिल के विस्तार को प्रदान करते समय ऊपर के रूप में एक पूरी तरह से नया अनुभव बनाना था साथ ही तीन मंजिलों के बीच एक प्रवाह की भावना बनाना था।

यह डिजाइन ब्रॉन्ज ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में 2022 में पुरस्कृत किया गया था। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और सृजनात्मक डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और सृजनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Studio Tali Gotthilf
छवि के श्रेय: Photographer: Yanai Deitsch
परियोजना टीम के सदस्य: Head Designer: Tali Gotthilf Designer: Liron Kaleve Graphic Design: SRVC visual Communications
परियोजना का नाम: Transparent Opaque
परियोजना का ग्राहक: Studio Tali Gotthilf


Transparent  Opaque IMG #2
Transparent  Opaque IMG #3
Transparent  Opaque IMG #4
Transparent  Opaque IMG #5
Transparent  Opaque IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें