प्यूरिटी रिंग: एक अद्वितीय डिजाइन अनुभव

गुआंग ज़ांग द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय बुटिक डिजाइन

प्यूरिटी रिंग, गुआंग ज़ांग द्वारा डिजाइन की गई, एक अद्वितीय बुटिक डिजाइन है जिसकी प्रेरणा ब्रांड की आत्मा "सौम्य और कठोर" से और आकार की प्रेरणा फूलों से ली गई है।

डिजाइनर ने नए सामग्री को जोड़कर और विभाजन करके ब्रांड की आत्मा के साथ एक स्थान बनाने की आशा की है। जब ग्राहक स्थान में चलते हैं, तो उन्हें केवल पंखुड़ियों द्वारा लपेटे जाने की सुरक्षा की भावना ही नहीं होती, बल्कि शरीर को पुनर्गठन करने और कठिन धातु सामग्री से सम्पन्न करने के बाद बनने वाला नया अनुभव भी होता है, जिससे ग्राहकों का ब्रांड के साथ अधिक भावनात्मक संबंध होता है।

डिजाइनर ने स्टेनलेस स्टील निर्माता के साथ मैन्युअल मॉडल और कंप्यूटर ड्राइंग के माध्यम से बार-बार समायोजन किया, और आकार और पेंट सतह के मामले में कई बार फैक्ट्री में मास्टर के साथ संवाद किया, ताकि विघटन की भावना प्राप्त करने के बावजूद अप्रिय स्थान की भावना प्राप्त की जा सके। यह भी साइट पर काम करने वाले श्रमिकों के साथ सहयोग के कारण है। गलियारे में हवा और उतरने वाले धातु ब्लॉकों के विभिन्न अनुपात लोगों को स्थान में महसूस करने वाले वातावरण को सीधे प्रभावित करते हैं।

डिजाइनर ने उम्मीद की कि यह परियोजना ब्रांड गुणों की आत्मा का हो, महिलाओं की आकर्षण की विरोधाभासी प्रदर्शन सौम्य और कठोर है। स्थान के ब्लॉक मुड़े हुए हैं और एक-दूसरे में उलझे हुए हैं, और पर्यटक मनो फूलों के केंद्र में होते हैं। वक्र को लगाने से, धातु द्रव्य की गुणवत्ताओं को बनाए रखती है जबकि कठिन भावना को कम करती है। जब लोग पारदर्शी पर्दे के सामने कपड़ों को छूते हैं, तो वे पाते हैं कि कठिन धरती पर्दे के नीचे चुपचाप बढ़ रही है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: GUANG ZHANG
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Zhao Liang Tan Image others: Photographer Ou Yang Yun
परियोजना टीम के सदस्य: GUANG ZHANG
परियोजना का नाम: Purity Ring
परियोजना का ग्राहक: GUANG ZHANG


Purity Ring IMG #2
Purity Ring IMG #3
Purity Ring IMG #4
Purity Ring IMG #5
Purity Ring IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें