अलारबी टीवी: नवाचार की दुनिया में एक नया अध्याय

रामी होस्नी द्वारा डिजाइन की गई नई ब्रांड अवतार

अलारबी टीवी का नया ब्रांड अवतार न्यूज़ प्रस्तुति को पुनः परिभाषित करता है, एक आधुनिक और डिजिटल-अनुकूल दृष्टि से।

वृत्त ब्रांड की आधारभूत बिंदु है। यह सूचना का आयोजन करने वाला केंद्रीय बिंदु है, एक नेविगेशनल उपकरण जो आंख को मार्गदर्शन करता है, एक मार्कर जो हमें यह जानने में मदद करता है कि हम कहाँ हैं और हम कहाँ जा रहे हैं। चिह्नों, बटनों, तीरों के लिए इस्तेमाल किया जाता है, यह ऑन-एयर पैकेज पर सर्वव्यापी है। अन्य ग्राफिक तत्व जैसे कि बटन, बार और बॉक्स सभी में गोल कोने होते हैं, वृत्त के आकार का पालन करते हैं।

अलारबी टीवी एक वैश्विक न्यूज़ चैनल है जिसके प्रसारण केंद्र और ब्यूरो दुनिया भर में स्थित हैं। लगभग 50 मिलियन दर्शकों के साथ, अलारबी टीवी चैनल मेना क्षेत्र में शीर्ष प्रतिस्पर्धियों में रैंक करता है। यह प्रोजेक्ट 2022 के जून में शुरू हुआ था, और 2022 के सितम्बर में ऑन एयर हुआ। चैनल का मुख्यालय दोहा, कतर में है।

यह डिजाइन अद्वितीयता और सृजनात्मकता की उत्कृष्टता के लिए 2023 में A' डिजिटल और ब्रॉडकास्टिंग मीडिया डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और सृजनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और सृजनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Rami Yaser Hosni
छवि के श्रेय: Rami Yaser Hosni
परियोजना टीम के सदस्य: Rami Yaser Hosni
परियोजना का नाम: Alaraby TV
परियोजना का ग्राहक: Rami Yaser Hosni


Alaraby TV IMG #2
Alaraby TV IMG #3
Alaraby TV IMG #4
Alaraby TV IMG #5
Alaraby TV IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें