रेस्तरां और बार के लिए अद्वितीय डिजाइन: "सिल्वर लाइनिंग"

डिजाइनर चिंग हु की रचनात्मकता का प्रदर्शन

चिंग हु ने एक पुराने इमारत के पहले मंजिल पर स्थित एक फ्यूजन बार के लिए अद्वितीय डिजाइन तैयार किया है। इस डिजाइन में उन्होंने मालिक की वरीयताओं को ध्यान में रखते हुए "एक रात घाटी के माध्यम से" संकल्पना को दृश्यमान बनाया है।

डार्क ग्रीन टोन्स ने पूरे स्थान को भर दिया है, जबकि केंद्र में स्तंभ कमरे को रसोई और बैठने के खंडों में विभाजित करते हैं। सीमित स्थान के साथ, दो उलटे L-आकार के क्षेत्र आंतरिक यातायात को सुचारु रूप से चलने और आरामदायक भोजन अनुभव की अनुमति देते हैं।

हरित दीवारें और दरवाजे, जिनमें फोल्डिंग विंडोज हैं जो क्षैतिज रूप से खुलती हैं, केवल एक बार की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करती हैं, बल्कि ग्राहकों को बेहतर देखभाल और सुरक्षा भी प्रदान करती हैं, विशेषकर महामारी के दौरान।

फ्रॉस्टेड ग्लास का उपयोग विंडो के लिए किया गया है ताकि पूरी घाटी को ढकने वाले जंगल की छायाओं के माध्यम से झूलती हुई चांदनी की छवि बनाई जा सके, जो गुजरते यात्रियों को आकर्षित करती है। हरे और ग्रे के साथ, प्रकृति की अनुकरण करने वाले सहायक उपकरण और निर्माण विधियां भी शांत अनुभव को बढ़ाती हैं, पहाड़ों के बीच एक शांत क्षण बनाती हैं।

एक सीधी बार पूरे कमरे में बढ़ती है। बार और दोहरी मेजों के पीछे, जिप्सम का उपयोग दीवारों पर एक कठिन सतह बनाने के लिए किया जाता है। बेल्ट लाइट्स की मंडराने के साथ, टेक्सचर एक अद्वितीय जंगली भावना पैदा करता है, जो मौसमी पहाड़ी दीवारों की अनुकरण करता है।

सूक्ष्म प्रतिबिंबों का उपयोग, जैसे कि पत्तियों के माध्यम से चमकती हुई चांदनी, छत से लटकने वाले एक्रिलिक दर्पणों और बार पर हाथ से बने लैंप में पाया जा सकता है। सादे लेकिन सटीक डिजाइन के साथ, साथ ही जटिल सामग्री के रचनात्मक उपयोग के साथ, एक जादुई स्थान एक प्रतीत होते हुए सामान्य सड़क कोने पर अस्तित्व में आता है।

यह डिजाइन 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनके मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्ट स्तर का प्रदर्शन करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hsiao-ching Hu
छवि के श्रेय: Hsiao-ching Hu
परियोजना टीम के सदस्य: Hsiao-ching Hu
परियोजना का नाम: Silver Lining
परियोजना का ग्राहक: Hsiao-ching Hu


Silver Lining IMG #2
Silver Lining IMG #3
Silver Lining IMG #4
Silver Lining IMG #5
Silver Lining IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें