शुनसुके ओहे की अद्वितीय और आकर्षक कार विक्रेता कार्यालय की डिजाइन

उच्च गुणवत्ता और स्वतंत्रता की भावना वाली इंटीरियर डिजाइन

शुनसुके ओहे ने एक विलक्षण और अद्वितीय कार विक्रेता कार्यालय की डिजाइन की है, जिसमें उच्च गुणवत्ता और स्वतंत्रता की भावना को जीवंत किया गया है।

जैसे ही आप प्रवेश द्वार से अंदर जाते हैं, तो आपको तारों द्वारा छत से लटकी हुई एक लूवर आर्च दिखाई देगी। यह स्थान का चेहरा है और स्थान में केंद्रीय भूमिका निभाती है। छत मुख्य रूप से काले रंग में समाप्त होती है, जिससे एक बहुत ही शांत स्थान का निर्माण होता है।

यह एक सड़क स्तर की दुकान है जो मुख्य सड़क की ओर मुंह करती है। बाहरी दीवारों पर बड़े सशों की एक श्रृंखला से ढका गया है, जिससे यह बाहर और अंदर से बहुत दिखाई देती है, और अंदर से बाहर, एक स्वतंत्रता की भावना पैदा करती है। अंदर, कारों को प्रदर्शित करने के लिए कोई स्थान नहीं है, बल्कि व्यापारिक वार्ता के लिए एक स्थान है। मेज, काउंटर, और बॉक्स सभी का अपना स्वतंत्रता है, जिससे यह एक बहुत ही आरामदायक स्थान बनता है।

काला, सफेद, और लकड़ी भूरा इंटीरियर में प्रमुख रंगों के रूप में उपयोग किए गए हैं। छत: काला पेंट, छत से लटके लूवर, लकड़ी के तख्ते / दीवारें: टाइल, पेंट, वॉलपेपर / फर्श: टाइल, लकड़ी की फ्लोरिंग।

यह परियोजना एक विलासी विदेशी कारों की बिक्री के लिए एक कंपनी के लिए एक बिक्री कार्यालय है, जिसका इंटीरियर डिजाइन उच्च गुणवत्ता का होना चाहिए। डिजाइन में, कार्यक्षमता भी एक महत्वपूर्ण कारक है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए, जैसे कि एक व्यापारिक बैठक स्थान प्रदान करना जो आरामदायक हो और पर्याप्त गोपनीयता बनाए रखे। कारें भवन के बाहर प्रदर्शित की जाती हैं, और लेआउट ऐसा है कि सभी व्यापारिक बैठक स्थलों को प्रदर्शित कारों का स्पष्ट दृश्य हो।

यह एक बिक्री कार्यालय है जो मुख्य रूप से विलासी विदेशी कारों की बिक्री करता है, उच्च आय वाले ग्राहकों की खरीदारी क्षमता को उत्तेजित करने और बिक्री को बढ़ावा देने के लिए स्थान का डिजाइन किया गया है। व्यापारिक बैठक स्थल में उच्च मेजों पर वृत्ताकार सोफा सीटें और उच्च कुरसियां, बॉक्स मेज, और काउंटर सीटें जैसे विभिन्न सीटिंग विकल्प हैं, जिससे ग्राहकों को किसी भी दिए गए समय में अपने मन की सीट चुनने की आज़ादी मिलती है।

यह एक बिक्री कार्यालय है जो विलासी विदेशी कारों के लिए एक मुख्य सड़क की ओर मुंह करता है। बाहरी दीवारें बड़े सशों से लाइन की गई हैं, और उच्च छतें दुकान को एक खुलापन की भावना देती हैं। अंदर, कारों को प्रदर्शित करने के लिए कोई स्थान नहीं है; यह केवल एक व्यापारिक बैठक स्थान है। यह स्थान ऐसा डिजाइन किया गया है जो उच्च आय वाले ग्राहकों की खरीदारी क्षमता को उत्तेजित करेगा और बिक्री को बढ़ावा देगा। इंटीरियर में शीक रंगों की सजावट की गई है, जिसमें छत से लटके 30 लकड़ी के लूवर शामिल हैं, प्रत्येक लगभग 3 मीटर लंबे, जिसने स्थान को कुछ हल्का सा अनुभव दिया है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को सम्मानित किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: SHUNSUKE OHE
छवि के श्रेय: Photograph : TETSURO GOTO by ISOLA Inc.
परियोजना टीम के सदस्य: Interior design : SHUNSUKE OHE, Lighting design : NATSUKI SUDO MIYUU OCHIAI
परियोजना का नाम: Auto Motion
परियोजना का ग्राहक: SHUNSUKE OHE


Auto Motion IMG #2
Auto Motion IMG #3
Auto Motion IMG #4
Auto Motion IMG #5
Auto Motion IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें