दै लोकसंस्कृति के द्वारा प्रेरित डिजाइन: "Xishuang Linyu"

केली लिन द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय मार्केटिंग सेंटर

कैसे संस्कृति को डिजाइन के माध्यम से व्यक्त किया जा सकता है? स्थानीय संस्कृति के जीन और मानकीकृत स्थान को मिलाकर, डिजाइनर केली लिन ने विशिष्ट दै विशेषताओं के साथ विभिन्न मूर्तिकला झूलों और आभूषणों का डिजाइन किया है। इससे लोग दै जाति की परंपराओं को बेहतर तरीके से समझ सकते हैं।

डिजाइनर केली लिन का काम आधुनिक कला और शिशुआगबन्ना की स्थानीय मानवता के बीच संघर्ष में सामान्य भूमि खोजने और अंतर सुरक्षित करने का है। लोक संस्कृति और जीवन अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, काम किया गया है स्थानीय मानवता की श्रद्धांजलि देने और शिशुआगबन्ना में एक स्थान मॉडल बनाने के लिए।

डिजाइन का अद्वितीयता इसमें है कि यह शिशुआगबन्ना की स्थानीय मानवता के साथ समकालीन कला के बीच संघर्ष करता है। इसके अलावा, यह लोक संस्कृति और जीवन अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करता है, और शिशुआगबन्ना में एक स्थान मॉडल बनाता है।

यह प्रोजेक्ट शिशुआगबन्ना, चीन में स्थित है और मई 2022 में पूरा हुआ। यह प्रोजेक्ट दै लोक परंपराओं के साथ एकीकृत है, शिशुआगबन्ना के मूल पर्यावरण और परिदृश्य को बरकरार रखता है। इसका उद्देश्य वर्षावन में एक शरणस्थल, शहर की हलचल से दूर एक आदर्श जीवन निवास स्थान बनाना है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर अवार्ड से सम्मानित किया गया। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Kelly Lin
छवि के श्रेय: Photographer MConcept
परियोजना टीम के सदस्य: Kelly Lin
परियोजना का नाम: Xishuang Linyu
परियोजना का ग्राहक: Kelly Lin


Xishuang Linyu IMG #2
Xishuang Linyu IMG #3
Xishuang Linyu IMG #4
Xishuang Linyu IMG #5
Xishuang Linyu IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें