हुयू पैलेस: स्वास्थ्य, सौम्यता और गर्मजोशी की अद्वितीय अभिव्यक्ति

हुई शीए द्वारा डिज़ाइन की गई यह निजी घर आपको स्वप्न जीने की एक अद्वितीय वाहन प्रदान करता है

डिजाइनर हुई शीए के अनुसार, एक निवास एक प्रकार की वाहन होती है जो सपनों को जीने की क्षमता रखती है, और यह निवासी के विचारों, स्मृतियों, जीवन शैली, और अंतर्व्यक्तिगत संवाद को शोषित करने की क्षमता रखती है।

इसलिए, इस केस का मार्गदर्शक सिद्धांत स्वास्थ्य, सौम्यता और गर्मजोशी की जीवन सार के प्रति लौटना है, साथ ही कला की गूंज और सपनों की प्रतिध्वनि को भी प्राप्त करना है। दो मंजिलों के बीच एक उच्च छत संरचना सार्वजनिक क्षेत्र की हवाई और प्रकाशिकी को सुधारती है। एक जोड़ी अदृश्य पारदर्शी पंख भारी झूमरों की जगह ले चुकी हैं, यह एक उपहार है जो सम्मान और प्रशंसा दिखाता है मेजबानी के लिए जो हमेशा आवारा जानवरों की बचत के दान के प्रति समर्पित रही है।

270 डिग्री के तल-से-छत तक के खुले दृश्य को बनाए रखा गया है, जो फर्नीचर, कला स्थापना और प्रकाश से गूंज उठता है। यह द्रव्यमान को कम अजीब बनाएगा और एक तरल ताल बनाएगा। डिजाइनर ने बड़े और छोटे स्थानों के बीच संतुलन स्थापित किया है और निवासियों की मांगों को पूरा किया है, फ़ंक्शनल परतवार और स्थिति-आधारित प्रीसेट्स के माध्यम से स्थान संरचना को तोड़कर।

यह परियोजना चेंगदू, चीन में स्थित है, जिसे अक्टूबर 2020 में शुरू किया गया था और जून 2022 में पूरा किया गया था। यह डिज़ाइन प्रेस्टीजियस ए' डिज़ाइन अवार्ड का विजेता है, जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करने वाले उत्कृष्ट और सर्वोत्तम डिज़ाइनों को प्रदान करता है।

वे कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और सर्वोत्तम कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hui Xie
छवि के श्रेय: Photographer Ao xiang
परियोजना टीम के सदस्य: Hui Xie
परियोजना का नाम: Huayue Palace
परियोजना का ग्राहक: Hui Xie


Huayue Palace IMG #2
Huayue Palace IMG #3
Huayue Palace IMG #4
Huayue Palace IMG #5
Huayue Palace IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें