नई दृष्टि: एक अद्वितीय और प्रेरणादायक स्कूल डिजाइन

बाओडोंग वांग द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय और नवाचारी स्कूल

बाओडोंग वांग द्वारा डिजाइन किया गया यह स्कूल, नई दृष्टि, एक अद्वितीय और प्रेरणादायक डिजाइन है जो उद्यम के सपनों को साकार करता है।

बाओडोंग वांग ने गहराई से गलियारे के अंदर जाने और नोड्स पर विभिन्न उपकरणों के डिजाइन करने के लिए प्रेरणा ली। एक समूह विचारविमुख विचारधारा को प्रतिष्ठापित करने वाला रंग मॉड्यूल है, जो उद्यम के व्यापार की प्रकृति और गहरे डिजिटल रचनात्मकता के तात्पर्य को व्यक्त करता है। शीर्ष पर ग्रे मिरर का उपयोग दृश्य स्थान को विस्तारित करता है। कला कृतियों का प्रवेश और मिलान लॉग रंग लोगों की सहज भावना है तापमान और प्रकाश की।

यह एक ऐसा स्थान है जो उद्यम के सपनों को उठाता है। वह प्रगति और विकास की आवश्यकता है। वह आशा करती है कि ऐसे विशाल प्रतिस्पर्धी पर्यावरण और अवसरों के खिंचाव के तहत अपना स्वयं का प्रदर्शन और आवेदन स्थान बना सके। परियोजना क्षेत्र लगभग 3600 वर्ग मीटर है। डिजाइन स्थान "गलियारे" की रचना पर केंद्रित है। उसे आवश्यकता है कि अतिथि और ग्राहक उसे जानें, लेकिन वह उसे थोड़ी देर में देख नहीं सकते, इसलिए, डिजाइन में "गलियारे की प्रवाह और ताल" है।

यह डिजाइन रंग पेंट, फर्श पेंट, ग्लास ईंट, दर्पण, मूर्तिकला के उपयोग से बनाया गया है। यह डिजाइन 3,600 वर्ग फीट का है और इसे ट्रेनिंग स्कूल के रूप में टैग किया गया है। वांग बाओडोंग ने इस डिजाइन की सहायता की। यह एक स्कूल सुविधा है।

परियोजना ने 2020 में जीनान में शुरू हुई थी और उसी वर्ष पूरी हुई थी। इस डिजाइन की मुख्य विशेषताएं स्थान, आकार, लंबाई, आदि में परिवर्तन हैं, स्थान अनुभव समृद्ध है, सामान्य स्कूलों से अलग है। यह डिजाइन निम्न लागत, विस्तार कार्य, प्रदर्शन विशेषताओं के साथ आती है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: BAODONG WANG
छवि के श्रेय: BAODONG WANG
परियोजना टीम के सदस्य: wang baodong
परियोजना का नाम: New Vision
परियोजना का ग्राहक: BAODONG WANG


New Vision IMG #2
New Vision IMG #3
New Vision IMG #4
New Vision IMG #5
New Vision IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें