सुनाक गुआंगशेन लोंगशान: एक नवीनतम उदाहरण शहरी समुदाय संचालन और सार्वजनिक स्थलों के लिए

जुडिजाइन द्वारा डिजाइन की गई एक अनुभवी मॉडल

इंटरनेट के उद्भव ने उपभोग मोड के तेजी से विकास को जन्म दिया है, जिसके कारण विक्रय केंद्र धीरे-धीरे एकल मॉडल से समुदाय सार्वजनिक सेवाओं की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले कार्यात्मक स्थल में परिवर्तित हो रहा है।

ग्राहकों से निरंतर संवाद और प्रतिक्रिया के प्रेरणा से, यह समुदाय सार्वजनिक स्थलों के लिए नए संचालन अवधारणाओं को प्रदान करता है। यूजर्स और समुदायों के केंद्र में, डिजाइनर ने ग्राहकों और स्थलों की विभिन्न आवश्यकताओं के साथ एक नए पीढ़ी के संयुक्त दृश्यों की नई परिभाषा बनाई है।

यह एक अनुभवी मॉडल बनाता है जो सब्जी पविलियन और कैंटीन के साथ एक खुशी का व्यापारी नगर आउटपुट करता है। यह शहरी समुदाय संचालन और सार्वजनिक स्थलों के लिए एक नवाचारी मॉडल है, जो दृश्यों से वास्तविकता की पुनरावृत्ति को साकार करता है।

सामग्री के चयन में, डिजाइनर मुख्य रूप से मिट्टी, हरी पौधों, और लकड़ी जैसे स्थानीय सामग्री का उपयोग करते हैं, और विभिन्न सामग्री के बीच नए संयोजनों और जोड़ों में एक ब्रेकथ्रू करते हैं, जो यहां महसूस करने योग्य वस्तुओं में परिवर्तित होते हैं।

संलग्न व्यवस्था अंतर्क्रिया को बढ़ाती है। चालकी डिस्प्ले शेल्फ के चारों ओर सेट की गई है, जो एक नए स्तर की जगह बनाती है, जिससे स्थान की अंतर्क्रिया को और अधिक बढ़ाया जाता है।

फ़ासड और स्थानिक आकार को जोड़ने वाले रैखिक तत्वों को एक सुव्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित किया जाता है, जिससे अंतरिक्ष के चारों ओर एक योग्य गति बनाई जाती है, जिससे मूल रूप से सादे लाइनों को एक सही सजावट बनाया जाता है।

यह परियोजना मई 2020 में, चीन के क्विंयुआन में समाप्त हुई थी। दृष्टि स्थान का पहला प्रभाव होती है। समान सामग्री और रंग गहराई, आत्मविश्वास, और असीम संभावनाओं को लाते हैं।

डिजाइनर ने निजी कक्ष को चाप के पीछे छिपाया है, काले झूमर को प्रतिबिंबित करता है, सादगी में निम्न सुविधा को छिपाता है। विभिन्न कार्यात्मक खंड इस मृदु और सहज इंटरफेस के माध्यम से एक दूसरे को प्रवेश कर सकते हैं, जो टुकड़ों में कटे गए, वितरित, और दृश्यों के रूप में जुड़े होते हैं, जो अधिक ठहराव जोड़ते हैं और एक अप्रत्याशित ताल बनाते हैं।

अंतर्क्रिया और अनुभव दृश्य द्वारा अलग नहीं किए जाते हैं, बल्कि निरंतर रूपांतरण करते हैं और सहयोग जारी रखते हैं। यह डिजाइन 2022 में ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण अवार्ड से सम्मानित की गई थी।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: lu wen
छवि के श्रेय: lu wen
परियोजना टीम के सदस्य: Judesign
परियोजना का नाम: Sunac Guangshen Longshan
परियोजना का ग्राहक: lu wen


Sunac Guangshen Longshan IMG #2
Sunac Guangshen Longshan IMG #3
Sunac Guangshen Longshan IMG #4
Sunac Guangshen Longshan IMG #5
Sunac Guangshen Longshan IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें