चेंगदू फोर्टे फाइनेंशियल आइलैंड: भविष्य की फैशन की जंगली दुनिया

जेफरी मॉरिसन की अद्वितीय और भविष्यात्मक रिटेल डिजाइन

चेंगदू फोर्टे फाइनेंशियल आइलैंड, जिसे जेफरी मॉरिसन ने डिजाइन किया है, एक अद्वितीय और भविष्यात्मक रिटेल डिजाइन है जो चेंगदू की संस्कृति, कला, प्रकृति और स्वाद को भविष्यवाद के लेंस के माध्यम से देखता है।

इस डिजाइन की प्रेरणा चेंगदू की फैशन भरी और तेजी से बदलती भविष्यवाणी से ली गई है। चेंगदू के कुछ प्रमुख तत्वों - प्रकृति, कला, संस्कृति, और स्वाद - से प्रेरित होकर, अंतरिक्षों को भविष्यवाद के लेंस के माध्यम से कल्पना की गई है। यह कलात्मक कोलाज आधुनिक प्रौद्योगिकी और डिजाइन की ऊर्जा और गतिशीलता का जश्न मनाता है, जबकि पारंपरिक रूप और शैली का विरोध करता है। भविष्यवाद की थीम आधुनिक चेंगदू को एक नए और अनुभवात्मक रिटेल माहौल में मिलाती है।

चेंगदू फोर्टे फाइनेंशियल आइलैंड की अद्वितीयता इसके भीतर की डिजाइन दृष्टि में निहित है, जो चेंगदू के फैशन के भविष्य को गहराई से देखती है। इसके अंतरिक्षों की कल्पना भविष्यवाद के लेंस के माध्यम से की गई है, जो चेंगदू की प्रकृति, कला, संस्कृति, और स्वाद के प्रतीकों से प्रेरित है। यह कलात्मक कोलाज आधुनिक प्रौद्योगिकी और डिजाइन की ऊर्जा और गतिशीलता का जश्न मनाता है, जबकि पारंपरिक रूप और शैली का विरोध करता है। भविष्यवाद की थीम आधुनिक चेंगदू को एक नए और अनुभवात्मक रिटेल माहौल में मिलाती है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने वाले उत्कृष्ट और सृजनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है। वे तकनीकी और सृजनात्मक कौशल का प्रदर्शन करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Geoffrey Morrison
छवि के श्रेय: Geoffrey Morrison
परियोजना टीम के सदस्य: Geoffrey Morrison
परियोजना का नाम: Chengdu Forte Financial Island
परियोजना का ग्राहक: Geoffrey Morrison


Chengdu Forte Financial Island IMG #2
Chengdu Forte Financial Island IMG #3
Chengdu Forte Financial Island IMG #4
Chengdu Forte Financial Island IMG #5
Chengdu Forte Financial Island IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें