युए रोंग जुन यान रेस्तरां: जियानवेई जी की अद्वितीय डिजाइन

कैंटन संस्कृति की आधुनिक और अंतर्राष्ट्रीय अभिव्यक्ति

जियानवेई जी द्वारा डिजाइन किया गया युए रोंग जुन यान रेस्तरां, कैंटन संस्कृति की आधुनिक और अंतर्राष्ट्रीय अभिव्यक्ति के माध्यम से 'सूक्ष्म कैंटनी स्वाद' के ब्रांड संस्कृति को गहराई से व्याख्या करता है।

हांगज़ो रैफल्स सिटी के T1 58F पर स्थित इस परियोजना का क्षेत्रफल 1,220 वर्ग मीटर है। कैंटन संस्कृति के नायक के फूल के रूप में कपोक के डिजाइन तत्व के साथ, इसका रंग और आकार क्रमशः स्थान संबंधी से जोड़कर एक सुंदर और भव्य भोजन प्रस्तुत करता है जो दृश्य प्रभाव से भरपूर है।

युए रोंग जुन यान रेस्तरां कैंटनी व्यंजन की आधुनिक और अंतर्राष्ट्रीय अभिव्यक्ति के माध्यम से 'सूक्ष्म कैंटनी स्वाद' के ब्रांड संस्कृति को गहराई से व्याख्या करने का प्रयास करता है। डाइनिंग क्षेत्र में व्यवस्थित वक्रीय दीवार सजावट के कारण डाइनिंग क्षेत्र का माहौल फीका पड़ जाता है, और लोग और भोजन रेस्तरां के मुख्य पात्र बन जाते हैं। कार्यात्मक सहायता और उद्देश्यपूर्ण कॉन्फ़िगरेशन एक शांति की भावना पैदा करते हैं और अतिथियों को डाइनिंग अनुभव में डूबने देते हैं।

यह रेस्तरां 1 मंजिल का है जिसका क्षेत्रफल 1220 वर्ग मीटर है। डिजाइन स्थापना के स्थानीय क्रम की स्थापना करने में सक्षम होता है और मुख्य और सहायक प्रभावों को प्राप्त करता है। ग्वांगज़ो के अद्वितीय कपोक के तत्व के साथ, प्रवेश द्वार से लॉबी तक के स्थान का एक क्रमशः वातावरण संबंध स्थापित होता है, और ग्राफ़िक संस्कृति और रंग को जोड़कर डाइनिंग पर्यावरण को बल देता है, जिससे डाइनर्स को स्थान में आरामदायक और आरामदायक महसूस होता है।

परियोजना का आरंभ अगस्त 2021 में हुआ और दिसंबर 2021 में हांगज़ो, चीन में समाप्त हुआ। रेस्तरां के चारों ओर पूर्ण खिड़कियाँ हैं, जो क्वियांजियांग न्यू सिटी के पहली लाइन का 360 डिग्री दृश्य प्रदान कर सकती हैं। डिजाइन दृश्य को एकीकृत करता है, और हांगज़ो के उच्च इमारत में बगीचे की संस्कृति को ले जाता है, और लोग बहते पानी में खाने की सुगंध महसूस कर सकते हैं, इससे डाइनिंग अनुभव बढ़ता है।

सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि कैसे उसी उच्च-अंत कैटरिंग स्थलों में अपनी अपनी शैली को उभारें और भविष्य के संचालन के लिए अपनी गुणवत्ता को सुनिश्चित करें। हमारी डिजाइन नवाचार को उभारने का प्रयास करती है जो ब्रांड संस्कृति के लिए उपयुक्त है।

परियोजना हांगज़ो रैफल्स सिटी के T1 58F पर स्थित है, जिसका क्षेत्रफल 1220 वर्ग मीटर है। कैंटन संस्कृति के नायक के फूल के रूप में कपोक के डिजाइन तत्व ग्राहकों को दृश्य प्रभाव प्रदान करते हैं। डिजाइन अपनी अपनी शैली को समान खानपान स्थलों में उभारती है और भविष्य के संचालन के लिए अपनी गुणवत्ता को सुनिश्चित करती है। इसके अलावा, यह डिजाइन नवाचार को उभारने का प्रयास करती है जो ब्रांड संस्कृति के लिए उपयुक्त है। यह 'सूक्ष्म कैंटनी स्वाद' के ब्रांड संस्कृति को कैंटनी व्यंजन की आधुनिक और अंतर्राष्ट्रीय अभिव्यक्ति के माध्यम से गहराई से व्याख्या करने का प्रयास करती है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से नवाजा गया था। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष रेखा, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, ये एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Jianwei Ge
छवि के श्रेय: Jianwei Ge
परियोजना टीम के सदस्य: Jianwei Ge
परियोजना का नाम: Yue Rong Xuan Jun Yan
परियोजना का ग्राहक: Jianwei Ge


Yue Rong Xuan Jun Yan  IMG #2
Yue Rong Xuan Jun Yan  IMG #3
Yue Rong Xuan Jun Yan  IMG #4
Yue Rong Xuan Jun Yan  IMG #5
Yue Rong Xuan Jun Yan  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें