गोजामिंग: अद्वितीय रस पैकेजिंग डिजाइन

क्यूचाओ आन द्वारा तैयार की गई आकर्षक और उद्दीपक डिजाइन

गोजामिंग रस पैकेजिंग डिजाइन फल तत्व के अनुरूप रंग को पैकेजिंग के मुख्य रंग के रूप में अपनाती है, जो उपभोक्ताओं को उत्पाद के साथ सहज सहज जोड़ने में सहायता करती है।

गोजामिंग के लोगो के तत्वों को विस्तारित करने के लिए इसके तत्वों का उपयोग किया गया है, और इसे पूरे पैकेज के मुख्य दृश्य के रूप में इस्तेमाल किया गया है, जिससे ब्रांड की दृश्य श्रृंखला की एकता को प्राप्त किया जा सकता है। यह पैकेजिंग तीन अलग-अलग रंगों में विभाजित है, जो तीन अलग-अलग फल स्वादों के अनुरूप हैं। गोजामिंग के लोगो के तत्वों के परिवर्तनों का उपयोग पैकेजिंग डिजाइन में किया गया है, जो ब्रांड की संचारण और स्मृति को बढ़ाता है।

डिजाइन को बनाने के लिए लेबल और पीईटी बोतल का उपयोग किया गया है। इसकी तकनीकी विशेषताएं इस प्रकार हैं: चौड़ाई 70 मिमी x गहराई 35 मिमी x ऊंचाई 200 मिमी। डिजाइन के लिए प्रदान की गई कीवर्ड्स हैं: ब्रांडिंग, पैकेजिंग, जूस, रंगीन, पेय।

यह परियोजना 2021 के सितम्बर में शुरू हुई थी। डिजाइन करने से पहले, हमने बाजार अनुसंधान और विश्लेषण का बहुत सारा काम किया ताकि हम अन्य समान प्रतिस्पर्धी उत्पादों की उपस्थिति और शैली को समझ सकें, और गोजामिंग के लिए सबसे उपयुक्त जूस पैकेजिंग डिजाइन को खोज सकें। हमें आशा है कि गोजामिंग के लोगो के तत्वों को जारी रखकर, उपभोक्ताओं को गोजामिंग ब्रांड के प्रति गहरी समझ और जागरूकता होगी।

गोजामिंग ब्रांड के अद्वितीय तत्वों को जारी रखना और उपभोक्ताओं की गोजामिंग ब्रांड के प्रति समझ को गहरा करना हमारे डिजाइन का महत्वपूर्ण विषय है। साथ ही, उत्पाद में तीन अलग-अलग स्वाद हैं, और रंग का चयन हमारे डिजाइन का केंद्रीय बिंदु है। सभी स्वादों की दृश्य छवि की एकता भी हमारे विचार का केंद्रीय बिंदु है।

यह डिजाइन ए' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में 2023 में लोहे का पुरस्कार प्राप्त करने में सफल रही है। लोहे का ए' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन की गई, व्यावहारिक, और नवाचारी सृजनात्मकता के लिए पुरस्कृत, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो बेहतर दुनिया की ओर योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Qichao An
छवि के श्रेय: Designer:Qichao An,2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Qichao An
परियोजना का नाम: Gojaming
परियोजना का ग्राहक: Qichao An


Gojaming IMG #2
Gojaming IMG #3
Gojaming IMG #4
Gojaming IMG #5
Gojaming IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें