सुंदर चीनी शराब: एक अद्वितीय उपहार बॉक्स डिजाइन

डिजाइनर वु याओ द्वारा रचित एक अनुपम शराब बोतल डिजाइन

इस लेख में, हम वु याओ द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय और आकर्षक शराब बोतल की डिजाइन के बारे में चर्चा करेंगे, जिसे "सुंदर चीनी शराब" के नाम से जाना जाता है।

वु याओ ने इस डिजाइन को चीन के सुंदर प्राकृतिक दृश्यों से प्रेरित होकर बनाया है। बोतल का हरा रंग, चीन के पहाड़ों, झीलों और प्राकृतिक सौंदर्य की छवि को प्रस्तुत करता है। इस डिजाइन में, वु याओ ने पांच छोटी शराब की बोतलों पर पांच अलग-अलग चित्र बनाए हैं, जिनमें दुर्लभ जानवरों और प्रकृति के तत्वों का उपयोग किया गया है, जो सभ्य, पारिस्थितिकी और सुंदर चीन का संकेत देते हैं।

बाहरी पैकेजिंग वाइन बॉक्स का अभिव्यक्ति रूप एक सूटकेस है, जो बॉक्स और बैग के रूप पर आधारित है। पांच दुर्लभ जानवरों और जीवंत प्रकृति की चित्राएं बॉक्स और बैग के बाहर मुद्रित की गई हैं। ये पांच जानवर स्वर्ण ठप्पे के तरीके से प्रस्तुत किए गए हैं। अन्य प्राकृतिक दृश्य रेखा चित्रण के तरीके से चमड़े के बॉक्स और बैग पर मुद्रित किए गए हैं, जो पहले की लकड़ी के ठप्पे की तरह दिखते हैं।

यह डिजाइन "सुंदर चीन" की महत्वाकांक्षा को महसूस कराती है, जो पारिस्थितिकी सभ्यता निर्माण की महत्ता को बल देती है। टुपाई शेडे, जो उद्योग में अपने पारिस्थितिकी चक्र, हरे और पर्यावरणीय संरक्षण के लिए प्रसिद्ध है, निश्चित रूप से "सुंदर चीन" के अभ्यासक है। यह हमेशा पारिस्थितिकी कच्चे माल, स्टार्टर निर्माण, ब्रूइंग और सेलरिंग तकनीकों का उपयोग करता है शराब बनाने के लिए, और बाईजियू उद्योग के साथ पारिस्थितिकी उपभोग के नए युग का स्वागत करता है।

इस डिजाइन की मुख्य चुनौती थी कि मुख्य रंग को स्यान तय करना और ऊपरी और निचले कोनों को सोने में लपेटना, जिससे कुल मिलाकर पैकेजिंग को अधिक गुणवत्ता मिलती है। खोलने की विधि शीर्ष खोलने की है, जिससे यह एक कीमती उपहार की तरह लगता है। इस समय की प्राकृतिक थीम शेडे शराब की गुणवत्ता के साथ सामंजस्य स्थापित करती है। स्वादिष्ट शराब और प्राकृतिक मूल अवस्था मिलकर इस डिजाइन को गठित करती हैं, ताकि उपभोगता उत्कृष्ट उपहार बॉक्स प्राप्त करते समय प्रकृति की आकर्षण को महसूस कर सकें।

यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज जीतने का गौरव प्राप्त करने वाली है। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और सृजनात्मक डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। ये डिजाइन कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को अपनाते हैं, वे तकनीकी और सृजनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Wu yao
छवि के श्रेय: Wu yao
परियोजना टीम के सदस्य: Original designer:yao Wu Illustration designer:yuchen Zhang Illustration designer:boxing Xie Illustration designer:huafeng Shi Illustration designer:zhen Tan Graphic designer:ziyang Zheng Graphic designer:huafeng Shi 3D designer:hao Liao
परियोजना का नाम: Beautiful Chinese Wine
परियोजना का ग्राहक: Wu yao


Beautiful Chinese Wine IMG #2
Beautiful Chinese Wine IMG #3
Beautiful Chinese Wine IMG #4
Beautiful Chinese Wine IMG #5
Beautiful Chinese Wine IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें