व्यक्तिगत और समकालीन ऑफिस स्थल: "वॉयड"

डिजाइनर पी चुन चियू द्वारा बनाई गई अद्वितीय और बहुमुखी अंतरिक्ष

वॉयड, एक अद्वितीय और बहुमुखी ऑफिस स्थल, जिसे डिजाइनर पी चुन चियू ने तैयार किया है, जिसमें एक आंतरिक डिजाइन स्टूडियो को विभिन्न तत्वों की संरचना के माध्यम से ग्राहकों को डिजाइनर की अवधारणा संवेदनशील तरीके से प्रस्तुत करने का प्रमुख उद्देश्य है।

वॉयड की अद्वितीयता इसके अंतरिक्ष की विशेषताओं में निहित है। प्रवेश द्वार पर 7.5 मीटर ऊंचा आंतरिक पटियो का उपयोग किया गया है, जो न केवल आकाशीय प्रकाश का परिचय करता है और एक आंतरिक परिदृश्य बनाता है, बल्कि पूरी अंतरिक्ष का केंद्र भी है। इसके अलावा, पटियो की डिजाइन अंतरिक्ष को उत्कृष्ट प्रकाशन प्रदान करती है, जिसके कारण दूसरी मंजिल पर कार्यालय और स्वागत क्षेत्रों को दो विभिन्न ऊंचाईयों में विभाजित किया गया है।

इस अंतरिक्ष की विशेषता यह है कि यह केवल एक कार्यालय स्थल नहीं है, बल्कि यह एक बहुमुखी स्थल है जो जीवन, आराम, स्वागत और प्रदर्शनी को एक साथ जोड़ता है। डिजाइनर ने आंतरिक डिजाइन में आम तौर पर उपयोग होने वाले सामग्री, शैलियाँ, डिजाइन तत्व और डिजाइन अवधारणा को विभिन्न कोनों में वितरित किया है, जिससे परियोजना में विभिन्न शैलीय प्रकटियों को शामिल किया जा सकता है।

विशेष रूप से उल्लेखनीय है कि इस परियोजना को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह अवार्ड उन अद्वितीय और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों के लिए प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन की प्रमाणीकरण करते हैं। ये डिजाइन कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।

अंत में, वॉयड एक अद्वितीय और बहुमुखी ऑफिस स्थल है जिसे डिजाइनर पी चुन चियू ने तैयार किया है, जिसमें एक आंतरिक डिजाइन स्टूडियो को विभिन्न तत्वों की संरचना के माध्यम से ग्राहकों को डिजाइनर की अवधारणा संवेदनशील तरीके से प्रस्तुत करने का प्रमुख उद्देश्य है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Pei Chun Chiu
छवि के श्रेय: Photographer: Ar Her Kou Photography Studio
परियोजना टीम के सदस्य: Pei Chun Chiu
परियोजना का नाम: Void
परियोजना का ग्राहक: Pei Chun Chiu


Void IMG #2
Void IMG #3
Void IMG #4
Void IMG #5
Void IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें