बाओदिंग ऐचेंग रियल एस्टेट द्वारा विकसित "फॉर लव लाइफ हाउस"

डिजाइनर: जुन यांग

बाओदिंग ऐचेंग रियल एस्टेट ने एक अद्वितीय और आकर्षक बिक्री केंद्र, "फॉर लव लाइफ हाउस" का निर्माण किया है। यह न केवल उनके ब्रांड छवि को प्रकट करता है, बल्कि एक स्वस्थ जीवनशैली की भी प्रेरणा देता है।

आजकल अधिकांश बिक्री कार्यालय आकर्षण की ओर झुके हुए हैं। लेकिन बाओदिंग ऐचेंग रियल एस्टेट ने स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने के साथ-साथ आकर्षक दिखने की गारंटी दी है। इसके अलावा, उन्होंने ग्राहकों को भविष्य में स्वस्थ जीवन की पेशकश करने के लिए कार्यक्षमता और सततता का अन्वेषण किया है।

इस डिजाइन में, डिजाइनरों ने बाओदिंग ऐचेंग रियल एस्टेट ग्रुप के VI सिस्टम और LOGO को उनके केस के साथ जोड़कर, एक ओर उद्यम ब्रांड छवि को प्रकट किया है, और दूसरी ओर एक रंगीन और गतिशील जीवन मानसिकता का निर्माण किया है। विशेष रूप से, हमारा लक्ष्य एक विषय-आधारित अवगतिमय स्थान का निर्माण करना है जो उद्यम दर्शन को प्रकट करता है, और स्वस्थ खेल जीवनशैली की प्रवृत्ति के साथ-साथ ग्राहकों की व्यावहारिकता की मांग को पूरा करता है।

दीवार के डिजाइन के लिए भी हमने इसे सरल बनाने की कोशिश की है। हमने पुनः प्रयोग करने योग्य प्लास्टरबोर्ड का उपयोग किया है और दीवार को सफेद पर्यावरणीय लैटेक्स पेंट से लेपित किया है ताकि कोई भी चुभने वाली गंध न हो। ऊपरी हिस्से पर काले आईने वाले स्टील का उपयोग दृश्य स्थान को बढ़ाने और कुल चमक को बढ़ाने के लिए किया गया है, जिससे विभिन्न प्रकाश संविन्यासों को कम किया जा सकता है, लागत बचाई जा सकती है और बिजली की खपत को कम किया जा सकता है। भविष्य में स्टील उत्पादों को पुनः प्रयोग किया जा सकता है।

यह परियोजना कुल 1200 वर्ग मीटर का कवर करती है। इस परियोजना में, हमारा उद्देश्य स्वास्थ्य, पर्यावरण संरक्षण और पुनर्चक्रण की दर्शनशास्त्र के साथ विश्व जीवन के ताल को प्रभावित करना है।

बिक्री कार्यालय में प्रवेश करते ही, हम देखते हैं कि एक रंगीन रनवे दृष्टिगोचर होता है, जो एक इंद्रधनुष की तरह बिक्री कार्यालय के प्रत्येक क्षेत्र में विस्तारित होता है और हर स्थान को जोड़ता है। इसके साथ ही, रंगीन रनवे एक सक्रिय लाइन के रूप में बाजार स्थल के विभिन्न अनुभव क्षेत्रों में ग्राहकों का मार्गदर्शन कर सकता है।

साझा स्थान बिक्री कार्य को बनाए रखते हुए अधिकतर एक अवगतिमय स्थान है। दूसरे नमूने क्षेत्र की सीढ़ी को भी एक रनवे में सजाया गया है, जो पहले मंजिल के रनवे के साथ जुड़ता है, खेल विषय को उत्तेजित करता है।

स्वस्थ व्यायाम दर्शन को अपनाते हुए, फॉर लव लाइफ हाउस अवगतिमय अनुभव और सततता का अन्वेषण करने का लक्ष्य रखता है। डिजाइन के कई विवरणों में, डिजाइनरों ने टपक सिंचाई प्रणाली में हरी पौधों की दीवारों की सजावट की है, जो न केवल सुंदर है बल्कि पर्यावरण के प्रति अनुकूल भी है, स्थान को प्राकृतिक जीवनशक्ति प्रदान करती है। हरी पौधों की दीवार लोगों को दृश्य झटका प्रदान करती है जबकि यह घरेलू कार्बन उत्सर्जन को अवशोषित करती है और ऑक्सीजन छोड़ती है। ताजगी वाले वायु संविदान प्रणाली के साथ, यह एक सांस लेने वाला स्थान बनाती है जिसमें निरंतर ऑक्सीजन, तापमान और आर्द्रता होती है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यह पुरस्कार उन शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो शानदार विशेषज्ञता और नवाचार दिखाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Jun Yang
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Hui & Yun Photography Studio, ForLove Life House, 2021. Image #2: Photographer Hui & Yun Photography Studio, ForLove Life House, 2021. Image #3: Photographer Hui & Yun Photography Studio, ForLove Life House, 2021. Image #4: Photographer Hui & Yun Photography Studio, ForLove Life House, 2021. Image #5: Photographer Hui & Yun Photography Studio, ForLove Life House, 2021.
परियोजना टीम के सदस्य: Chief Designer: Jun Yang Chief Designer: Tingting Huang Assistant Designer: Lihui Pan
परियोजना का नाम: For Love Life House
परियोजना का ग्राहक: Jun Yang


For Love Life House IMG #2
For Love Life House IMG #3
For Love Life House IMG #4
For Love Life House IMG #5
For Love Life House IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें