केमरकंट्री: प्रकृति के बीच एक आधुनिक आवासीय डिजाइन

इल्काय आला सिर्केसी द्वारा डिजाइन किया गया एक अनूठा निवास

केमरबर्गाज़ की शांत प्राकृतिक छटा में बसा एक आधुनिक घर

शहर की आपाधापी से दूर, प्रकृति की गोद में बसा एक शांत जीवन - यही विचार है जिसने इल्काय आला सिर्केसी को केमरकंट्री प्रोजेक्ट के लिए प्रेरित किया। इस आवासीय डिजाइन में, शहरी जीवन की भीड़भाड़ से दूर एक परिवार के लिए शांति और सुकून का एक नया आशियाना तैयार किया गया है।

इस तीन मंजिला घर में 500 वर्ग मीटर का जीवन स्थान है, जिसे इल्काय आला ने नए सिरे से डिजाइन किया है। घर की डिजाइनिंग में मालिकों की जरूरतों और उनके सपनों को साकार करने की कोशिश की गई है। इस घर में प्राकृतिक बाग की सुंदरता को भीतर तक लाने का प्रयास किया गया है।

घर की भूतल पर एक आरामदायक लिविंग रूम, बड़ी रसोई और अतिथि स्नानघर है। दूसरी मंजिल को मालिकों के आराम के लिए डिजाइन किया गया है, जहां से वे बगीचे की हरियाली और मौसम के बदलते रंगों को देख सकते हैं। तीसरी मंजिल को नौ वर्षीय मिला के लिए एक विशेष दुनिया के रूप में डिजाइन किया गया है।

घर में प्रवेश करते ही मार्बल, ओक, अखरोट, चमड़ा जैसे प्राकृतिक बनावटों का संतुलित मिश्रण आपका स्वागत करता है। विशाल फेसाड्स से आने वाली सूर्य की रोशनी और हरियाली का दृश्य घर को ताजगी और आरामदायक वातावरण प्रदान करते हैं। घर में शीशे के विभाजक और परावर्तक सतहें प्रकाश का खेल बनाते हैं।

इस डिजाइन को 2024 में 'ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्ज़िबिशन डिजाइन अवार्ड में सिल्वर से सम्मानित किया गया है। सिल्वर 'ए' डिजाइन अवार्ड उन उत्कृष्ट, रचनात्मक और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को दिया जाता है जो अपनी शानदार कलात्मक कुशलता और नवाचार के लिए प्रशंसा के पात्र होते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए सराहे जाते हैं, और वे सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और विस्मय को प्रस्तुत करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: ilkay ala sirkeci
छवि के श्रेय: ilkay ala sirkeci
परियोजना टीम के सदस्य: ilkay ala sirkeci
परियोजना का नाम: Kemercountry
परियोजना का ग्राहक: ilkay ala sirkeci


Kemercountry IMG #2
Kemercountry IMG #3
Kemercountry IMG #4
Kemercountry IMG #5
Kemercountry IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें