विला मंदारिन पैलेस: एक अद्वितीय और आधुनिक चीनी आवास

बेलेई गे द्वारा डिजाइन किए गए एक अद्वितीय और आधुनिक चीनी आवास

विला मंदारिन पैलेस, जिसे बेलेई गे ने डिजाइन किया है, एक अद्वितीय और आधुनिक चीनी आवास है जिसका प्रेरणा स्थानीय संस्कृति और मानवता से लिया गया है।

शंघाई की स्थानीय संस्कृति और मानवता से प्रेरित होकर, बेलेई गे ने विला मंदारिन पैलेस को डिजाइन किया है। यह एक आधुनिक, क्लासिकल और आरामदायक निवास है जो ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करता है। यह परियोजना एक क्रमबद्ध कन्फ्यूशियस-शैली की आंतरिक व्यवस्था के साथ प्रस्तुत की जाती है, जिसमें एक क्रमबद्ध बंद आंतरिक और निजी उद्यान शामिल है।

यह 1800 वर्ग मीटर का घर केंद्रीय अक्ष पर आधारित सममित लेआउट का उपयोग करता है। आत्रियम उद्यान को अक्ष के रूप में लेते हुए, भूमि तल को बुजुर्गों के निवास स्थल के रूप में उपयोग किया जाता है। यहां एक शंघाई-शैली की चीनी भोजनालय भी है ताकि घर के नातेदार और दोस्त एक साथ इकट्ठा हो सकें।

दूसरी मंजिल की पूर्वी ओर तीन बहनों और भाईयों के लिए अध्ययन, मनोरंजन, और विश्राम स्थल है। दक्षिणी ओर मालिक की निजी जगह है। फर्नीचर और दैनिक आवश्यकताओं का चयन मेजबानी की रोमांटिक और सौंदर्यात्मक जीवन शैली को दर्शाता है।

यह परियोजना डिसंबर 2019 में डिजाइन की गई थी और जुलाई 2021 में शंघाई, चीन में समाप्त हुई। एक घर का डिजाइन करना एक परिवार के बारे में एक अपेक्षा को साकार करना है। केवल सतर्क व्यवस्थापन द्वारा, इसे इस घर की अद्वितीय आकर्षण को संगठित किया जा सकता है।

उत्तर और दक्षिण में दो आंगन तबेला तल की रोशनी को सुनिश्चित करते हैं, और यह भी तबेला को हरियाली से भरा हुआ बनाते हैं। यह मेजबानी के लिए एक स्थान है जहां वह चाय पी सकती है और दोस्तों के साथ बातचीत कर सकती है। जैसा कि कहावत है, जब दिल में कविता होती है, तो हर जगह आनंद होता है।

विला मंदारिन पैलेस को A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड 2023 में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Beilei Ge
छवि के श्रेय: Beilei Ge
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Beilei Ge
परियोजना का नाम: Villa Mandarin Palace
परियोजना का ग्राहक: Beilei Ge


Villa Mandarin Palace IMG #2
Villa Mandarin Palace IMG #3
Villa Mandarin Palace IMG #4
Villa Mandarin Palace IMG #5
Villa Mandarin Palace IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें