नई रूपरेखा: नेचर से प्रेरित इंटीरियर डिजाइन

हुआइनान जिया और जियान ज़ु की अद्वितीय डिजाइन

इस लेख में, हम नई फॉर्म ब्रांड के नवीनतम बाथरूम उत्पादों के डिजाइन पर चर्चा करेंगे, जिनकी प्रेरणा प्रकृति से ली गई है।

नई फॉर्म, एक प्रमुख इतालवी बाथरूम उत्पाद ब्रांड है। इस केस में, उत्पाद स्वयं और ब्रांड की कोर संकल्पना, "प्रकृति से उत्पन्न", को स्टोर के डिजाइन में एकीकृत किया गया है, ताकि सीमित स्थान को कला और कलात्मक धारणा की भावना दी जा सके, साथ ही उत्पादों के कार्यों को प्रदर्शित किया जा सके।

नई फॉर्म उत्पादों को डिजाइन तत्वों के रूप में शुरू करते हुए, वृत्ताकार स्थान में एक कला संस्थापन "जल का नृत्य" स्थित है, जो, ऊपर लटकते हुए, लैंप की रोशनी के नीचे एक बूंद पानी की तरह दिखती है, जबकि नाचती काली लाइनें स्थानीय सीमा को तोड़ने की कोशिश करती हैं। छोटी चापदार खिड़की को चीनी बांस के तत्वों के साथ जोड़ा गया है, जो एक जीवंत दृश्य चित्रण और चीनी और इतालवी संस्कृतियों के अदला-बदली की खिड़की बन जाती है।

प्रवेश द्वार के दाएं ओर का स्थान पार्क श्रृंखला के उत्पादों के साथ एक मैकेनिकल माहौल में परिपक्व किया गया है। मंद बत्तियाँ स्थान की गहराई और मोटापा बढ़ाती हैं। इतालवी हस्तनिर्मित सिरेमिक टाइलों की दीवार उत्पादों के प्रदर्शन रूप को समृद्ध करती है, ग्राहकों को विविध समन्वय और संयोजन समाधान प्रदान करती है।

यह परियोजना दिसंबर 2019 में शंघाई में शुरू हुई और अप्रैल 2020 में शंघाई में समाप्त हुई। इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Farnear International Design Center
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Chuan He, newform, 2020. Image #2: Photographer Chuan He, newform, 2020. Image #3: Photographer Chuan He, newform, 2020. Image #4: Photographer Chuan He, newform, 2020. Image #5: Photographer Chuan He, newform, 2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Jia Huainan Zhu Jian
परियोजना का नाम: NewForm
परियोजना का ग्राहक: Farnear International Design Center


NewForm IMG #2
NewForm IMG #3
NewForm IMG #4
NewForm IMG #5
NewForm IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें