युन पार्क: एक अद्वितीय डिजाइन द्वारा शहरी संस्कृति को पुनर्जीवित करना

योंगना शेंग की अद्वितीय डिजाइन द्वारा तियांजिन की शहरी संस्कृति को पुनर्जीवित करना

युन पार्क, एक अद्वितीय डिजाइन द्वारा तियांजिन की शहरी संस्कृति को पुनर्जीवित करने का प्रयास। डिजाइनर योंगना शेंग ने इस डिजाइन को बनाते समय चीनी साहित्य का महसूस किया।

युन पार्क प्रोजेक्ट तियांजिन के शहर के सबसे बड़े वेटलैंड पार्क के निकट स्थित है। इसकी डिजाइन चीनी बागवानी से प्रेरित है। इसमें खालीपन और शांति को एकजुट किया गया है, जो जीत में समाहित होता है। इसकी अंतरिक्ष धारणा "हजारों खोजों की पहचान एक वर्ग इंच में" है। यदि आप दो या तीन कदम चलते हैं, तो हर कदम पर दृश्य बदल जाता है।

युन पार्क की डिजाइन की विशेषताएं इसे अन्यों से अलग बनाती हैं। इसके डिजाइन में ज्यामितीय सिलाई पैटर्न और स्ट्रीमलाइन इंटरवीविंग का उपयोग किया गया है, जो साधारण और उदार है और डायनामिक रोमांस को नहीं खोता। इसकी अद्वितीयता का एक और पहलुआ इसका शीशे का निर्माण है, जो चीनी बागवानी से प्रेरित है और जिसमें गलियारा और छिपे हुए दृश्य दिखाई देते हैं।

इस प्रोजेक्ट के लिए उच्च गुणवत्ता वाले पत्थर, चमड़ा आदि का चयन किया गया है, जो कई देशों और क्षेत्रों से जुड़े हैं। इसका उद्देश्य तियांजिन की अदृश्य आत्मा और भावना को अंतरिक्ष डिजाइन के माध्यम से दिखाना है।

युन पार्क की डिजाइन में एक बड़ी चुनौती थी कला चित्रण के साथ दीवार के पृष्ठभूमि में उज्ज्वल हरे रंग के मा रुईकी सोफे का चयन करना, जो ताजगी, आशा, सुरक्षा, शांति, सुविधा, जीवन, शांति, प्रकृति, पर्यावरण संरक्षण, आराम, और एक मजबूत दृश्य प्रतिस्पर्धा उत्पन्न करता है। प्राकृतिक आभूषण पत्थर की मेज अंतरिक्ष के स्थिर टेक्सचर की ध्वनि बनाती है। समृद्ध टेक्सचर और सुंदर वक्र सभी मालिक की उच्च-ग्रेड कला एस्थेटिक्स और गुणवत्ता विवरण की खोज को दर्शाते हैं।

युन पार्क की डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार उन डिजाइन्स को दिया जाता है जो अपनी उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार के लिए प्रशंसा पाते हैं। ये डिजाइन्स, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा पाते हैं, उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यचकित करने वाली और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Yongna Sheng
छवि के श्रेय: Photography: Wen Lin
परियोजना टीम के सदस्य: Yongna Sheng
परियोजना का नाम: Yun Park
परियोजना का ग्राहक: Yongna Sheng


Yun Park IMG #2
Yun Park IMG #3
Yun Park IMG #4
Yun Park IMG #5
Yun Park IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें