बोल्ड स्पेस: एक अद्वितीय और आधुनिक कार्यालय डिजाइन

हुई शेंग आर्किटेक्चरल डिजाइन द्वारा एक अद्वितीय और आधुनिक कार्यालय डिजाइन

डिजाइनर्स ने एक ऐसे क्लब जैसे कार्यालय स्थल का निर्माण करने की इच्छा व्यक्त की थी, जो स्वतंत्र, खुला, और बुद्धिमान पूर्वी मूड के साथ हो। बोल्ड स्पेस पूर्वी सौंदर्यशास्त्र और आधुनिक सामग्री के बनावट का संगम है।

डिजाइनर्स ने भूतपूर्व के ठंडे व्यापारिक कार्यालय स्थल की छाप को पलट दिया है, जहां समग्र गहरे ग्रे और लकड़ी के रंग का प्रमुख स्वरूप है। वे ने एक ऐसे क्लब जैसे कार्यालय स्थल का निर्माण किया है, जो स्वतंत्र, खुला, और बुद्धिमान पूर्वी मूड के साथ हो। यह प्रकल्प 220 वर्गमीटर क्षेत्र में स्थित है।

इस प्रकल्प की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि पूर्वी सौंदर्यशास्त्र के अनुपात को नियंत्रित करना। इसके बजाय केवल ढेर लगाने की बजाय, इसे भू-दृश्य मूड के साथ माइक्रो दृश्यों से सजाया गया है, जिसने प्राकृतिक पर्यावरण को आंतरिक वातावरण के साथ सफलतापूर्वक जोड़ा है।

डिजाइनर्स ने भूतपूर्व के ठंडे व्यापारिक कार्यालय स्थल की छाप को पलट दिया है, जहां समग्र गहरे ग्रे और लकड़ी के रंग का प्रमुख स्वरूप है। उन्होंने एक ऐसे क्लब जैसे कार्यालय स्थल का निर्माण किया है, जो स्वतंत्र, खुला, और बुद्धिमान पूर्वी मूड के साथ हो। यह प्रकल्प 220 वर्गमीटर क्षेत्र में स्थित है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को समर्पित, जो अनुभव और संचारिता की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hui Sheng Architectural Design
छवि के श्रेय: Image #1: One Thousand Degrees Image, Bold Space, 2022. Image #2: One Thousand Degrees Image, Bold Space, 2022. Image #3: One Thousand Degrees Image, Bold Space, 2022. Image #4: One Thousand Degrees Image, Bold Space, 2022. Image #5: One Thousand Degrees Image, Bold Space, 2022.
परियोजना टीम के सदस्य: Kane Chen
परियोजना का नाम: Bold Space
परियोजना का ग्राहक: Hui Sheng Architectural Design


Bold Space IMG #2
Bold Space IMG #3
Bold Space IMG #4
Bold Space IMG #5
Bold Space IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें