मैगटा: विश्व का पहला सर्वांगीण डेस्कटॉप चार्जिंग उत्पाद

ली चुनबिन, ज़ाओ होंगवेई और यांग हांगफ़ेई द्वारा डिज़ाइन किया गया

मैगटा विश्व का पहला सर्वांगीण डेस्कटॉप चार्जिंग उत्पाद है, जिसने पारंपरिक चार्जिंग विधि को नवीनीकृत किया है और इसमें चार्जर और चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग की क्षमताएं हैं। इसका एक मॉड्यूलर डिज़ाइन है।

मैगटा का मुख्य शरीर एक मैगटा-83w चार्जिंग डिवाइस है, जिसमें कई चार्जिंग इंटरफेस हैं। इसे उपयोगकर्ताओं की विभिन्न परिस्थितियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अन्य मॉड्यूलों के साथ उपयोग किया जा सकता है। यह एक विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया उत्पाद है जो घरेलू इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की वायरलेस चार्जिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

इसका मुख्य शरीर एक ही समय में सात उपकरणों के लिए बिजली की आपूर्ति प्रदान कर सकता है; मैगटा-पावर बैंक: निचला हिस्सा पावर बैंक को बिजली की आपूर्ति प्रदान कर सकता है, और ऊपरी हिस्सा मोबाइल फोन को चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग प्रदान कर सकता है; मैगटा-दो-में-एक स्टैंड: इसे चार्ज करते समय मोबाइल फोन स्टैंड के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है, ताकि उपयोगकर्ता टीवी नाटक और वीडियो देख सकें, हाथ मुक्त करें; मैगटा-तीन-में-एक स्टैंड: यह एक ही समय में मोबाइल फोन/घड़ी/इयरफोन को तेजी से चार्ज कर सकता है, और घड़ी मॉड्यूल हटाया जा सकता है ताकि वियरेबल उत्पादों के लिए वायरलेस चार्जिंग प्रदान की जा सके; मैगटा-मल्टी-एंबियेंट लैंप: उपयोगकर्ता इसके शीर्ष को छूकर प्रकाश मोड समायोजित कर सकते हैं, और इसमें आठ प्रकाशन मोड हैं, और प्रकाश संगीत के ताल के साथ रंग बदल सकता है, जीवन को और अधिक मजेदार बनाता है।

इसकी शेल के लिए उपयोग की गई मुख्य सामग्रियाँ PC+VO हैं, जो पर्यावरण के अनुकूल, अच्छी रासायनिक प्रतिरोधकता और अग्निरोधक हैं, जो गैर-विषाक्त, गंधरहित, पुन: प्रयोज्य हैं, पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। और मॉड्यूलर डिज़ाइन विभिन्न डेस्कटॉप उत्पादों की चार्जिंग की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है, उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त चार्जिंग उत्पादों की खरीद की आवश्यकता नहीं होती, जो न केवल अतिरिक्त खर्च को कम करता है, बल्कि संसाधनों की बचत भी करता है, सामग्री की अपव्यय को रोकता है, सतत विकास की आवश्यकताओं का पालन करता है।

मैगटा विश्व का पहला सर्वांगीण डेस्कटॉप चार्जिंग उत्पाद है, जिसने पारंपरिक चार्जिंग विधि को नवीनीकृत किया है और इसमें चार्जर और चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग की क्षमताएं हैं। इसका एक मॉड्यूलर डिज़ाइन है। इसका मुख्य शरीर एक मैगटा-83w चार्जिंग डिवाइस है, और इसमें कई चार्जिंग इंटरफेस हैं। इसे उपयोगकर्ताओं की विभिन्न परिस्थितियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अन्य मॉड्यूलों के साथ उपयोग किया जा सकता है।

यह डिज़ाइन 2023 में A' एनर्जी उत्पादों, परियोजनाओं और उपकरणों के डिज़ाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिज़ाइन पुरस्कार: उन उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिज़ाइनों को समर्पित होता है जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार का योगदान करते हैं, दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shenzhen Leaderment Technology Co., Ltd.
छवि के श्रेय: Shenzhen Leaderment Technology Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Li Chunbin, Zhao Hongwei, Yang Hangfei, Ou Donghua, Ge Yang, Wu Dalin
परियोजना का नाम: Magta
परियोजना का ग्राहक: Shenzhen Leaderment Technology Co., Ltd.


Magta IMG #2
Magta IMG #3
Magta IMG #4
Magta IMG #5
Magta IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें