ऊर्जा संग्रहण उपकरण: जीनवर्स फैम

डिजाइनर: वेई बाई, हानबी चेन और शियावेई यिन

यह उर्जा संग्रहण उपकरण घरेलू उपयोग के लिए डिजाइन किया गया है, जिसका प्रमुख उद्देश्य स्वचालित विद्युत ऊर्जा की आपूर्ति है।

जीनवर्स फैम का मुख्य शरीर सूर्य के आकार के एक वृत्त की तरह है; जिसे रंग में समायोजित किया जा सकता है, यह स्वच्छ ऊर्जा की अवधारणा का प्रतीक है। घरेलू सौर ऊर्जा प्रणाली के साथ काम करते हुए, यह उत्पाद विद्युत ऊर्जा में आत्मनिर्भरता सुनिश्चित करता है।

यह उपकरण मुख्य विद्युत आपूर्ति प्रणाली से जुड़ा हो सकता है ताकि जब विद्युत आपूर्ति पर्याप्त होती है, तो वह विद्युत ऊर्जा को संग्रहित कर सके, जिसे कड़ी विद्युत आपूर्ति की अवधियों में उपयोग किया जा सकता है। उत्पाद की आउटपुट शक्ति 3000W तक होती है, जो अधिकांश घरेलू उपकरणों के लिए उपयुक्त होती है। 6000Wh की बड़ी क्षमता जाल विद्युत की कमी के समय परिवार की विद्युत आवश्यकता को कई दिनों तक पूरा कर सकती है।

उत्पाद का गोल प्रकाश पैनल विभिन्न आंतरिक सजावट शैलियों के अनुरूप अनुकूलित किया जा सकता है। उत्पाद का एल्यूमिनियम मिश्र धारक दो-रंगी ऑक्सीकरण प्रक्रिया का उपयोग करता है, जो इसकी बनावट और विवरणों में सुधार करता है और अत्यधिक विघटन से होने वाली विभिन्न समस्याओं से बचता है, उत्पाद की कार्यक्षमता और सौंदर्य को ध्यान में रखते हुए।

यह उत्पाद दीवार पर ठिक किया जा सकता है एकल दृश्य उपयोग के लिए; यह पुली समर्थन के माध्यम से घर के किसी भी स्थान पर स्थानांतरित किया जा सकता है जिससे लचीली विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित होती है।

यह परियोजना 2022 में शेंजेन में शुरू हुई और 2022 में समाप्त हुई। इस उत्पाद को A' ऊर्जा उत्पादों, परियोजनाओं और उपकरण डिजाइन अवार्ड 2022 में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए प्रदान किया जाता है, वे तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shenzhen Hello Tech Energy Co.,Ltd
छवि के श्रेय: Shenzhen Hello Tech Energy Co.,Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Wei Bai Hanbei Chen Xiaowei Yin
परियोजना का नाम: Geneverse FAM
परियोजना का ग्राहक: Shenzhen Hello Tech Energy Co.,Ltd


Geneverse FAM IMG #2
Geneverse FAM IMG #3
Geneverse FAM IMG #4
Geneverse FAM IMG #5
Geneverse FAM IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें