मोक: एक अद्वितीय और आधुनिक कार्यालय स्थल

चेन फेंगफेंग और जियांग बाओयी द्वारा डिजाइन किया गया

एक आधुनिक कार्यालय स्थल जो पूर्वी शांति और अंतर्निहित स्वभाव को अभिव्यक्त करता है, एक अभूतपूर्व पूर्वी आकर्षण उत्पन्न करता है।

आधुनिक अभिव्यक्ति की तकनीक के कार्यालय स्थल में पूर्वी शांति और अंतर्निहित स्वभाव को निर्विशेष रूप से स्थापित करने के लिए, डिजाइनर चेन फेंगफेंग और जियांग बाओयी ने अग्रगामी विचारों का उपयोग करके पारंपरिक कार्यालय के रूप को त्याग दिया है। इसके परिणामस्वरूप, एक नया कार्यालय स्थल उत्पन्न हुआ है जो पूरी तरह से जीवनमय है।

यह कार्यालय स्थल एक डिजाइन स्टूडियो का है और यह एक कार्यालय भवन में स्थित है। भविष्य अज्ञात, अनिश्चित, और अनियमित है, जैसे कि स्याही। स्वतंत्र और स्वाभाविक रूप से सफेद कागज पर चलने के लिए, निरंतर और बदलते रिद्धम ने डिजाइन की गति के साथ समय और स्थान में मोटी ब्रश की छोड़ दी, जो "रंगीन" स्थानीय आत्मा का चित्रण करती है।

यह आकार और संरचना के जीवन संदर्भ में आधुनिक कला के साथ एकीकृत होता है, जिससे इंद्रिय ज्ञान और काल्पनिक स्थान की सीमाओं का पता लगाया जा सकता है, सादा और आभासी। निलंबित छत एक पटियो का अनुकरण करती है, स्थान की दृष्टिकोणिक भावना को बढ़ाती है, लोगों को अधिक स्थानीय स्तरों के मनोवैज्ञानिक भ्रम देती है, और यह भी एक स्थानीय दृश्य के रूप में कार्य करती है।

स्थल क्षेत्र 155 वर्ग मीटर है। डिजाइन सेंटर, कार्यालय स्थल, आधुनिक कार्यालय, स्थान एस्थेटिक्स, डिजाइन स्टूडियो इसके मुख्य टैग्स हैं। डिजाइन की टीम में चेन फेंगफेंग और जियांग बाओयी शामिल हैं।

यह प्रोजेक्ट फुजियान प्रांत, फुज़ाउ शहर, चांगले जिले में सितम्बर 2020 में पूरा हुआ था। इसके अलावा कार्यालय की कार्यक्षमता और सुविधाजनक उपयोग की आवश्यकताओं को पूरा करने के अलावा, हम सभी उम्मीद करते हैं कि यह स्थान अंतर्क्रिया, संवाद और मनोरंजन का कार्य निभा सके। हम एक आरामदायक वातावरण में काम कर सकते हैं और साथ में अन्वेषण कर सकते हैं जो प्रेरणा को प्रेरित करता है।

यह विशेष रूप से एक विशेष शैली या स्रोत की तुलना में दृश्य और भावनात्मक आकर्षण पर अधिक निर्भर करता है। आप खाली भवन में बैठकर प्रयास कर सकते हैं, बार-बार इसके साथ मौन संवाद करने का प्रयास कर सकते हैं, अपने पहले विचार को डाल सकते हैं, गर्म और शांत समय का आनंद ले सकते हैं, हृदय की सबसे सच्ची भावनाओं को खोज सकते हैं, डिजाइन हृदय के कारण धीरे-धीरे विकसित होता है।

भविष्य अज्ञात, भविष्य अनिश्चित, भविष्य अनिश्चित है। स्वतंत्र और स्वाभाविक रूप से सफेद कागज पर चलने के लिए, निरंतर और बदलते रिद्धम ने समय और स्थान में डिजाइन की गति के साथ मोटी ब्रश की छोड़ दी, जो रंगीन स्थानीय आत्मा का चित्रण करती है। नए और पुराने, पारंपरिक और नए के टकराव और छेड़छाड़ ने स्थानीय संवाद को मुक्त, आरामदायक और प्राकृतिक बना दिया है, जो लोगों को चीनी कल्पना के तहत एक फैशनेबल स्थान देता है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Chen Fengfeng,Jiang Baoyi
छवि के श्रेय: Image #1: Photografer Shi Kai, Mok · Office,2020. Image #2: Photografer Shi Kai, Mok · Office,2020. Image #3: Photografer Shi Kai, Mok · Office,2020. Image #4: Photografer Shi Kai, Mok · Office,2020. Image #5: Photografer Shi Kai, Mok · Office,2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Chen Fengfeng, Jiang Baoyi
परियोजना का नाम: Mok
परियोजना का ग्राहक: Chen Fengfeng,Jiang Baoyi


Mok IMG #2
Mok IMG #3
Mok IMG #4
Mok IMG #5
Mok IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें