सुंदाचुन: एक अद्वितीय फैशन स्टोर डिजाइन

लिंग लिन की अद्वितीय और कलात्मक अंतरिक्षीय डिजाइन

चीन की युवा फैशन ब्रांड सुंदाचुन के लिए लिंग लिन ने एक अद्वितीय और कलात्मक अंतरिक्षीय डिजाइन तैयार की है, जिसने ब्रांड की प्रतिष्ठा को बढ़ावा दिया है।

ब्रांड की संकल्पना से प्रेरित होकर, लिंग लिन ने शुद्ध ज्यामितीय आकारों और ब्लॉक्स का उपयोग करके स्थान को उसकी मूल स्थिति में लौटाया है। वर्गाकार लेआउट में, मुख्य फसाद प्रदर्शन, कपड़ों की प्रदर्शनी, ट्रायल रूम, वीआईपी कक्ष, कैशियर काउंटर आदि सभी कार्य एकीकृत और चलने की रेखा के माध्यम से जुड़े हुए हैं, जिसने वास्तुकला के अंतरिक्ष में "एक-टुकड़ा" सिलाई का रूप लिया है।

अंतरिक्ष और कलात्मक सौंदर्य के एकीकरण के माध्यम से, अंतरिक्षीय डिजाइन का उद्देश्य चीन में स्थित युवा फैशन ब्रांड सुंदाचुन की प्रतिष्ठा को बढ़ाना है। परियोजना ने ब्रांड की गहन वाणिज्यिक मूल्य का खनन किया है और कल्पना और सर्जनशीलता से भरी हुई एक स्थान बनाया है।

सामग्री के चयन में, सफेद कलात्मक पेंट और काले और चांदी के फिनिश, जोड़ी गई सामरिक्यों के बीचकी रिश्ते के बाद, रंग द्वारा मजबूत होते हैं, जो गति और स्थिरता का संकेत देते हैं और स्थान की एकता को सुनिश्चित करते हैं।

रेट्रो और विज्ञान कथा डिजाइन तत्वों ने स्थान की कल्पना को निर्माण किया है। सीधी रेखाओं और वक्रों के साथ, दो आयामी संगठित ब्लॉक और वक्रीय सतहें स्थान की उपस्थिति का वर्णन करती हैं, जबकि आंतरिक संरचना को सरलीकृत करती हैं, जिसे एक आकर्षक सरल आकार में प्रस्तुत किया जाता है। जैसे-जैसे लाइटें धीरे-धीरे जलती हैं, सामग्री का रंग और बनावट बदल जाते हैं जो सबसे वास्तविक भावनाओं को प्रतिबिंबित करते हैं। लोग बड़े हुए व्यक्तिगत भावनाओं में अपने अपने हृदय और आस-पास के पर्यावरण को पुनः परीक्षित करेंगे।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज अवार्ड से नवाजा गया था। ब्रोंज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे उत्कृष्ट और सर्जनात्मक डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। ये अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रशंसित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और सर्जनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ling Lin
छवि के श्रेय: Ling Lin
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Ling Lin
परियोजना का नाम: Sun Dachun
परियोजना का ग्राहक: Ling Lin


Sun Dachun IMG #2
Sun Dachun IMG #3
Sun Dachun IMG #4
Sun Dachun IMG #5
Sun Dachun IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें