अमेरिकी क्राफ्ट बियर ब्रांड "Broken Top Brewing Co" के नए ब्रांडिंग और पैकेजिंग डिजाइन

डिजाइनर जैकी जियाबेई जियांग की अद्वितीय और आकर्षक डिजाइन

Broken Top Brewing Co, एक उत्साही और मजेदार अमेरिकी स्मॉल बैच क्राफ्ट बियर ब्रांड है, जो IPA और पिल्सनर में विशेषज्ञता रखती है। प्रतिस्पर्धी मद्य पेय बाजार में सफल होने के लिए, इस ब्रांड का लक्ष्य एक ऐसा नया ब्रांडिंग लॉन्च करना है जो ब्रांड की भावना को साहसपूर्वक व्यक्त कर सके और बिक्री के समय ध्यान आकर्षित कर सके। इसने विंटेज खिलौने की खेलने वाली और ग्राफिक पैटर्न से प्रेरित एक जोड़ी नए पैकेजिंग डिजाइन कॉन्सेप्ट की जन्म दी।

Broken Top Brewing Co के लिए नए ब्रांड और पैकेजिंग डिजाइन में एक खेलने वाली लेकिन फिर भी संतुलित डिजाइन रणनीति को दर्शाया गया है, जो मुख्य संदेश को कुशलतापूर्वक व्यक्त करने में सक्षम है। प्रत्येक उत्पाद लाइन के व्यक्तिगत रंग योजना के अनुसार अनुकूलित एक एकीकृत लोगो को पैटर्न डिजाइन के साथ सीमान्तरहित रूप से जोड़ा गया है, जबकि बाहरी तत्व में एक दृश्य माया जोड़ी गई है। नीले एल्युमिनियम का उपयोग करने का चयन भी अद्वितीय है और सामान्य बाजार में आसानी से पहचाना जा सकता है।

इस पैकेजिंग डिजाइन को अत्यधिक गति वाले इंक-जेट प्रिंटिंग का उपयोग करके उत्पादित किया जा रहा है, जिसमें ग्राफिक्स की जीवंतता को बढ़ाने के लिए एक अद्वितीय सफेद इंक प्रिंटिंग है। इसके अलावा, इस परियोजना के लिए एक विशेष नीले एल्युमिनियम की डिजाइन और अनुकूलन की गई है जो एक गहरे और उज्ज्वल नेवी ब्लू रंग को प्राप्त करती है, जो एल्युमिनियम कैनों के लिए दुर्लभ होता है।

अमेरिकी क्राफ्ट बियर के वर्तमान बाजार में बहुत प्रतिस्पर्धा है और बहुत ही विशिष्ट दृश्य प्रतिष्ठापन है। इसलिए, इस पहले से ही दृश्य रूप से व्यस्त बाजार के लिए एक दृश्य समाधान बनाना बहुत चुनौतीपूर्ण है।

Broken Top Brewing Co. के लिए नए ब्रांड और पैकेजिंग डिजाइन का लक्ष्य एक खेलने वाली लेकिन मजेदार डिजाइन रणनीति को दर्शाना है। एक दृश्य माया लोगो को जटिल पैटर्न ग्राफिक के साथ अच्छी तरह से जोड़ा गया है जो ब्रांड के संदेश और मूल्य को दर्शाता है। नीले एल्युमिनियम का उपयोग करने का चयन भी सोफ़िस्टिकेटेड है और सामान्य बाजार में आसानी से पहचाना जा सकता है, जिससे बिक्री के समय ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया जा सकता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Jiabei Jiang
छवि के श्रेय: Not applicable
परियोजना टीम के सदस्य: Jackie Jiabei Jiang
परियोजना का नाम: BrokenTopBrewing Co Beer
परियोजना का ग्राहक: Jiabei Jiang


BrokenTopBrewing Co Beer IMG #2
BrokenTopBrewing Co Beer IMG #3
BrokenTopBrewing Co Beer IMG #4
BrokenTopBrewing Co Beer IMG #5
BrokenTopBrewing Co Beer IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें