समय के टुकड़े में फ्रीज: एक अद्वितीय लिपस्टिक डिजाइन

टाइगर पैन: नवाचार की नई परिभाषा

कॉस्मेटिक्स का मुख्य उद्देश्य युवा और आयु को भूलने में मदद करना है। इस विचार को व्यक्त करने के लिए, टाइगर पैन ने बारीक बालों के रेत की प्रेरणा ली है, जिसे बर्फ में जमा दिया गया है, जो समय को रोकने और सौंदर्य को सुरक्षित करने का प्रतीक है।

कार्सलान ने एक क्रांतिकारी लिपस्टिक के लिए लक्ष्य बनाया। "समय की रेत" इस डिजाइन की प्रमुख प्रेरणा है, जो यह बोध कराती है कि सभी सौंदर्य उत्पादों का मुख्य उद्देश्य समय को बहने से रोकना और इस प्रकार महिलाओं को उनकी सुंदरता और ग्रेस को किसी भी उम्र में बनाए रखने में मदद करना होता है। विभिन्न व्यक्तित्व और मूल्यों वाली सभी महिलाओं का सम्मान करने के लिए विच्छेदनवाद का उपयोग किया गया है। इसलिए, अनियमित बहुमुखी पैमाने का निर्माण किया गया है, जो एक कमजोर रोशनी की किरण को भी उत्पाद के लिए एक हाइलाइट में परिवर्तित कर सकता है।

हमने युवा उपभोक्ताओं के साथ अधिक प्रभावी संवाद स्थापित करने के लिए उन्हें अपनाया है। इस नई पैकेजिंग के साथ, कार्सलान ने अपने ब्रांड को पुनर्जीवित करने का रास्ता बनाया है। और क्योंकि हम ठोस सामग्री द्वारा प्रतिबिंबित सपनेदार भावना को त्यागना नहीं चाहते थे, इसलिए हमने विशेष रूप से दो बार इंजेक्शन मोल्डिंग विधि का अनुसंधान किया। यह मोटाई के कारण सामग्री के संकुचन और सतह की असमानता की समस्या को हल करता है, साथ ही प्रकाश का प्रतिबिंबन बनाए रखता है।

कार्सलान चीन की एक शीर्ष श्रेणी की कॉस्मेटिक ब्रांड है इसलिए उनका लक्ष्य एक क्रांतिकारी लिपस्टिक के लिए है। हालांकि उन्होंने उत्कृष्ट गुणवत्ता और वैश्विक उत्पादन और अनुसंधान और विकास के साथ अंतरराष्ट्रीय युवा ट्रेंड संस्कृति की तीव्र संवेदनशीलता बनाए रखी है, उपभोक्ताओं की कार्सलान लिपस्टिक की यादें लगभग अस्पष्ट हैं। समानतापूर्ण कॉस्मेटिक उद्योग में खुद को कैसे उभारें, यह इस उत्पाद पैकेजिंग अपग्रेड अनुसंधान का विषय बन गया है।

कार्सलान का लक्ष्य एक अग्रणी लिपस्टिक विकसित करना है। समय की रेत का घड़ी डिजाइन की प्रमुख प्रेरणा है। बर्फ की छवि की जमी हुई घड़ी महिलाओं को किसी भी उम्र में सौंदर्य और ग्रेस बनाए रखने में मदद कर सकती है, जो निर्यात लाल को व्यक्त करने में मदद करती है। पूरा पैकेज अनियमित बहु-सतही पैमाने द्वारा बनाया गया है, ताकि सबसे कमजोर रोशनी भी हाइलाइट में परिवर्तित की जा सके। विभिन्न व्यक्तित्व और मूल्यों वाली सभी महिलाओं का सम्मान करने का विचार व्यक्त करता है।

यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है, जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करने के लिए प्रशंसा की जाती है, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: TIGER PAN
छवि के श्रेय: Tiger Pan
परियोजना टीम के सदस्य: Chief Designer: Tiger Pan Assistant Designer: Yahui Wang Technical Support: Zhangkun Xie Technical Support: Miaorong Lu Video Editing: Chao Ma Project Manager: Hua You
परियोजना का नाम: Freeze into Fragment of Time
परियोजना का ग्राहक: TIGER PAN


Freeze into Fragment of Time IMG #2
Freeze into Fragment of Time IMG #3
Freeze into Fragment of Time IMG #4
Freeze into Fragment of Time IMG #5
Freeze into Fragment of Time IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें