अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन: "अंतर्भूत सौंदर्य"

डिजाइनर बिरगर लिंके का अद्वितीय रचनात्मक दृष्टिकोण

स्वास्थ्य और सौंदर्य के क्षेत्र में नवाचार की ओर एक नया कदम।

फ्रेंच-चीनी मेडिकल स्किनकेयर ब्रांड विटालोर्गा ने "अंतर्भूत सौंदर्य" के संचार संकल्प को जीवंत करने का चुनौतीपूर्ण कार्य किया। इसका मुख्य उद्देश्य हमारे भीतर की सुंदरता को उजागर करना है, न की प्लास्टिक सर्जरी या परकीय पदार्थों के माध्यम से, बल्कि शरीर में पहले से मौजूद घटकों और न्यूनतम प्रक्रियाओं के माध्यम से। इसे पैकेजिंग में एक बहु-स्तरीय दृष्टिकोण के माध्यम से प्रकट किया गया है, जो हमेशा सतह के नीचे आसानी से पहुंचने योग्य समाधान को प्रकट करता है।

विटालोर्गा की पैकेजिंग उपयोगकर्ताओं के साथ अंतर्क्रिया को ध्यान में रखती है। इसका एक बहु-स्तरीय पैकेजिंग दृष्टिकोण "अंतर्भूत सौंदर्य" को जीवंत करता है। यह परियोजना 2022 में चीन में शुरू हुई थी और आज, विटालोर्गा को चीन में शीर्ष 10 अंतर्राष्ट्रीय मेडिकल स्किनकेयर ब्रांडों में माना जाता है, जो 500 से अधिक सौंदर्य क्लिनिकों में उपलब्ध है।

इस डिजाइन को 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यह पुरस्कार उन अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को दिया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। ये उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।

इस अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन की छवियों के लिए स्वतंत्रता आधिकारिक और कॉपीराइट क्रेडिट्स तियो स्टूडियो, सिंगापुर को दी गई है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Birger Linke
छवि के श्रेय: Photographer: Teo Studio, Singapore
परियोजना टीम के सदस्य: Birger Linke
परियोजना का नाम: Beauty from Underneath
परियोजना का ग्राहक: Birger Linke


Beauty from Underneath IMG #2
Beauty from Underneath IMG #3
Beauty from Underneath IMG #4
Beauty from Underneath IMG #5
Beauty from Underneath IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें