युवा पीढ़ी के लिए चीनी परंपरागत संस्कृति के तत्वों से प्रेरित युवा और फैशनेबल कॉफी पैकेजिंग डिजाइन

शंघाई Yuanshang संस्कृति संचार कंपनी लिमिटेड द्वारा डिजाइन की गई युवा और फैशनेबल कॉफी पैकेजिंग

युवा पीढ़ी के लिए चीनी परंपरागत संस्कृति के "पांच तत्वों" से प्रेरित युवा और फैशनेबल कॉफी पैकेजिंग डिजाइन।

शंघाई Yuanshang संस्कृति संचार कंपनी लिमिटेड ने युवा उपभोक्ताओं के लिए एक नई घरेलू कॉफी ब्रांड "Yuanshang कॉफी" की रचना की है। इसकी प्रमुख विशेषताएं "सूझ-बूझ", "गुणवत्ता" और "फैशन" हैं। ब्रांड थीम की गूंज के साथ, पैकेजिंग मुख्य रूप से युवा और फैशनेबल छवि के आधार पर डिजाइन की गई है, जिसमें चीनी परंपरागत संस्कृति के कई लोकप्रिय तत्व शामिल हैं। इसके पूर्ण दृश्य और बनावट अद्वितीय और फैशनेबल हैं।

इस पैकेजिंग डिजाइन का सबसे उत्कृष्ट लाभ इसकी दृश्य पहचान और वाहन और भंडारण में सुविधा है। परंपरागत रंगों के साथ बड़े और छोटे डिब्बों की अद्वितीय पैकेजिंग आसानी से ध्यान आकर्षित कर सकती है, चाहे यह सुपरमार्केट की अलमारियों पर रखी जाए या कॉफी ट्रक पर। छोटे पैकेज की द्वितीयक सीलिंग प्रभावशाली है, जो खुद को ले जाने और मात्रा नियंत्रित करने में आसान है। बड़े डिब्बे भंडारण के लिए सुविधाजनक होते हैं और ये सामान्य घरेलू शैलियों के अनुकूल भी हो सकते हैं।

डिजाइन की टीम ने ग्राहकों की पसंद का अध्ययन करने के लिए विभिन्न कॉफी दुकानों और युवाओं के समूहों की जगहों का दौरा किया है। डिजाइन चीनी फैशन और पश्चिमी शैली की कॉफी के बीच अंतर्क्रिया में सामान्य भूमि का पता लगाती है, चीनी ब्रांडों का फैशन मानक स्थापित करती है और स्वाद से छवि तक घरेलू चीनी अच्छी कॉफी की छवि को आकार देती है। पैकेजिंग युवा पीढ़ी के स्वाद और पसंद को पूरा करती है।

डिजाइन की सबसे बड़ी चुनौती उत्पादन प्रक्रिया में शिल्प की महारत थी। बाहरी पैकेजिंग के लिए, यह मुश्किल है कि शीर्ष प्लास्टिक शीट की ठीक और स्क्रीन प्रिंटिंग की संरक्षण को बनाए रखें। जबकि आंतरिक छोटे डिब्बों के लिए कठिनाई 0.3g प्रति बोतल के भीतर वजन नियंत्रण में होती है, और समाधान pp सामग्री की सिकुड़न के बाद ठंडा होने का तापमान और दबाव है।

यह डिजाइन 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। स्वर्ण A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को दिया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे आदरणीय उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिपादन करते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shanghai Yuanshang Culture Communication
छवि के श्रेय: Shanghai Yuanshang Culture Communication
परियोजना टीम के सदस्य: Shanghai Yuanshang Culture Communication
परियोजना का नाम: Freeze Dried
परियोजना का ग्राहक: Shanghai Yuanshang Culture Communication


Freeze Dried IMG #2
Freeze Dried IMG #3
Freeze Dried IMG #4
Freeze Dried IMG #5
Freeze Dried IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें