विक्टोरिया कोरीतिना द्वारा डिज़ाइन की गई "काइंड टी" - एक दानी परियोजना

दुचेन म्यूस्कुलर डिस्ट्रोफी के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए एक अद्वितीय चाय पैकेजिंग डिज़ाइन

विक्टोरिया कोरीतिना ने दुचेन म्यूस्कुलर डिस्ट्रोफी से जूझ रहे दो लड़कों के लिए "काइंड टी" नामक परियोजना को जीवन दिया। इस पैकेजिंग डिज़ाइन में लड़कों की बेफिक्र भावनाओं को दर्शाया गया है, और प्रत्येक स्वाद को एक अलग-अलग आनंददायक रंग पैलेट के माध्यम से प्रतिष्ठित किया गया है।

यह परियोजना दो दोस्तों के लिए शुरू की गई थी, जिनके नाम मिशा और मैक्स हैं। ये लड़के खार्किव, यूक्रेन से हैं और वे भी इस बीमारी के खिलाफ लड़ रहे हैं। हालांकि, दुचेन म्यूस्कुलर डिस्ट्रोफी उन्हें बिल्कुल भी नहीं डराती। उन्होंने मिलकर व्यापार में कदम रखा। अब लड़कों ने स्वास्थ्यकर प्राकृतिक चाय उत्पादन करना शुरू कर दिया है, ताकि वे अपने पुनर्वास के लिए धन इकट्ठा कर सकें और अपने माता-पिता की मदद कर सकें।

इन साहसी नन्हे उद्यमियों से प्रेरित होकर, हमने एक रंगीन पैकेज बनाया, जिसमें एक प्यारा चरित्र है। यह बचपन की पूरी आनंदमयी और बेफिक्री का प्रतीक है। चाय के तीन स्वाद हैं, जो तीन रंगों के अनुरूप हैं। और प्रत्येक स्वाद का पैकेजिंग का एक सर्दी का संस्करण है।

हमारा काम केवल पैकेजिंग डिज़ाइन का विकास करने के साथ ही समाप्त नहीं होता। हमने मिशा और मैक्स की बिक्री में भी मदद करने का फैसला किया। इसलिए, हम कॉफी हाउसेस, दंत चिकित्सा कार्यालयों, चिकित्सा केंद्रों, स्थानीय स्टोरों, सौंदर्य केंद्रों आदि से संपर्क करते हैं, ताकि उन्हें "काइंड टी" को बिक्री के लिए रखने के लिए प्रेरित कर सकें। क्योंकि जितने अधिक लोग समस्या को समझेंगे, उत्तर उत्पन्न करने के तरीके उत्तर जितनी जल्दी खोजे जाएंगे। आपको ध्यान देना चाहिए कि अभी तक, इस भयानक बीमारी का उपचार नहीं किया जा सकता है।

काइंड टी दुचेन म्यूस्कुलर डिस्ट्रोफी के सभी रोगियों के समर्थन में एक दानी परियोजना है। यह फंडरेजिंग यूक्रेन के दो लड़कों के लिए है। चलिए, हम मिलकर अधिक अच्छे काम करें और युवा पीढ़ी की देखभाल करें। आखिरकार, वे हमारा भविष्य हैं!

इस परियोजना के लिए जीवंत और गर्म रंगों का चयन किया गया था ताकि बचपन के साथ संघर्ष को मजबूत कर सकें। प्रत्येक प्रकार की चाय के लिए, अपने रंग योजना को अलग-अलग तरीके से काम करने के लिए ग्राहकों को उन्हें अलग करने में आसानी हो। इस परियोजना के लिए प्रेरणा टोटोरो थी, एक आत्मा जो बच्चों की सुरक्षा और देखभाल करती है। वह हमारे नायकों का प्रोटोटाइप बन गया, ताकि वे टोटोरो को दृश्यमान रूप से प्रतिबिंबित करें, इसलिए उपभोक्ताओं के पास दयालुता और बाल्य सुख के साथ संघर्ष का संघात होता है। काइंड टी दुचेन म्यूस्कुलर डिस्ट्रोफी के सभी रोगियों के समर्थन में एक दानी परियोजना है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Viktoriia Korytina
छवि के श्रेय: This project was made by our in-house team of Wishnia agency.
परियोजना टीम के सदस्य: Vita Korytina Alena Beseda Oleksandra Dontsova.
परियोजना का नाम: Kind Tea is a Charitable Project
परियोजना का ग्राहक: Viktoriia Korytina


Kind Tea is a Charitable Project IMG #2
Kind Tea is a Charitable Project IMG #3
Kind Tea is a Charitable Project IMG #4
Kind Tea is a Charitable Project IMG #5
Kind Tea is a Charitable Project IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें