देव्यनेरियोस: एक अद्वितीय हर्बल लिक्वर का उत्कृष्ट डिजाइन

अस्ता कौस्पेडाइट द्वारा डिजाइन किया गया लिथुआनिया का प्रमुख हर्बल लिक्वर

देव्यनेरियोस, एक अद्वितीय हर्बल लिक्वर, जो लिथुआनिया में श्रेणी के नेता है, उनकी विशिष्टता और उत्कृष्टता को दर्शाता है। इसके डिजाइन की प्रेरणा प्राकृतिक सामग्री, जड़ी बूटियाँ और रहस्यमयता से ली गई है।

देव्यनेरियोस के परिवार के सभी उत्पादों को एक साथ एकीकृत करने की पहली चुनौती से शुरू होते हुए, डिजाइनर अस्ता कौस्पेडाइट ने एक नया प्रतीक बनाया। यह प्रतीक पागन कथा - तीन तलों - पाताल, पृथ्वी और आकाश की भूमिका को महसूस कराता है। यही कारण है कि सभी उत्पादों के डिजाइन में पौधों और जड़ी बूटियों का प्रमुख चिह्न है।

देव्यनेरियोस एक अद्वितीय हर्बल लिक्वर परिवार है, जो लिथुआनिया में श्रेणी के नेता है। वे लिथुआनिया, प्राकृतिक सामग्री पर आधारित अद्वितीय उत्पादन विधियों और रेसिपी का प्रतिनिधित्व करते हैं। हर उत्पाद अद्वितीय और अलग है। लेबल डिजाइन में भी प्रमुख अंतर दर्शाए गए हैं। ओरिजिनलिओस डिजाइन वास्तविकता को संवादित करता है। ज़ालिओस बहुपरतीय और समृद्ध है - आपको जड़ी बूटियों की रहस्यमयी दुनिया में ले जाता है। रौदोनोस - साहस और युवावास्था को असमतलता और जीवंत रंगों का उपयोग करके दर्शाया गया है।

देव्यनेरियोस ब्रांड की वृद्धि, निर्यात बाजारों में बिक्री की मजबूती, और मार्केटिंग संचार पर बढ़ती प्रतिबंधों के साथ, देव्यनेरियोस परिवार के सभी तीन उत्पादों की भूमिकाओं को उभारने की आवश्यकता थी। चूंकि सभी उत्पाद अपनी रेसिपी, हर्बल संयोजन, परोसने की सिफारिशों और लक्षित दर्शकों के हिसाब से अलग होते हैं, इसलिए हमने यही जोर दिया - प्रत्येक उत्पाद की अद्वितीयता और ताकत।

इस डिजाइन को 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त हुआ। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Asta Kauspedaite
छवि के श्रेय: Edgaras Marozas
परियोजना टीम के सदस्य: Asta Kauspedaite and Jurate Paulauskiene.
परियोजना का नाम: Devynerios
परियोजना का ग्राहक: Asta Kauspedaite


Devynerios IMG #2
Devynerios IMG #3
Devynerios IMG #4
Devynerios IMG #5
Devynerios IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें