वांके वायलेट: आधुनिक चीनी शैली में एक अद्वितीय बिक्री केंद्र

डानलिंग चेन द्वारा डिजाइन किए गए एक आधुनिक चीनी बिक्री केंद्र

वांके वायलेट पैलेस सेल्स सेंटर एक आधुनिक चीनी शैली का पालन करता है, जिसमें ओवरलैपिंग, फोल्डिंग बीम्स का सरलीकृत डिजाइन अपनाया गया है, जो लोगों को 10 मील के व्यस्त गांवों की याद दिलाता है।

वांके वायलेट पैलेस सेल्स सेंटर का सम्पूर्ण शैली आधुनिक चीनी पैटर्न का पालन करता है। इस परियोजना में, डिजाइनर ने प्राचीन बागवानी तकनीकों से सार निकाला है, और उन्हें आधुनिक आवासीय वास्तुकला के साथ जोड़कर, चीनी बागवानी शैली के काम बनाए हैं, जो स्थान और प्रकृति के बीच समन्वयित सहजीवन के लिए प्रकृति के साथ काम करते हैं।

इस परियोजना में, सांस्कृतिक निर्माण क्षेत्र जीवन दृश्य को उभारता है, जो बाद के चरण में सतत उपयोग के लिए एक स्थान है। प्राकृतिक रूप से गर्म सॉलिड लकड़ी की मेजें और कुरसियां, और ताजगी भरी फूल की कला मिलकर एक सुविधाजनक स्थानीय वातावरण बनाती हैं।

इस परियोजना में, स्वागत क्षेत्र हजारों वर्षों की पारंपरिक चीनी संस्कृति के सार को एकीकृत करता है, जो मोर्टिस और टेनन संरचना का उपयोग करता है, जो चीनी सौंदर्यशास्त्र को दिखाते हुए स्थान की अखंडता और पारदर्शिता को हासिल करता है।

वांके वायलेट पैलेस सेल्स सेंटर चांगचुन, चीन में स्थित है, जिसका स्थानिक क्षेत्र 825 वर्ग मीटर है। डिजाइन टीम ने पहाड़ों और पानी के बीच की पूरबी ताल का परिचय दिया है और एक समकालीन बुनियादी धातु के साथ पूरबी जेन भावना का पुनर्निर्माण किया है। लकड़ी की विनियर और रॉक स्लैब्स और इंकस्टोन का चयन किया गया, जिसका उद्देश्य स्थान के ग्रामीण वातावरण को बढ़ाना था। जबकि स्थान के अंदर की जगह को ओवरलैपिंग फोल्डिंग बीम फॉर्म द्वारा सरलीकृत किया गया है, जो दस मील के समृद्ध गांव की ओर संकेत करता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Dan Ling Chen
छवि के श्रेय: DAQI ZHANG
परियोजना टीम के सदस्य: Shanghai ARCHI Interior Design Co.,Ltd
परियोजना का नाम: Vanke Violet
परियोजना का ग्राहक: Dan Ling Chen


Vanke Violet IMG #2
Vanke Violet IMG #3
Vanke Violet IMG #4
Vanke Violet IMG #5
Vanke Violet IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें