ओशारे हाउस: यूरोपीय आवासों की प्राचीनता से प्रेरित एक उच्चांत बाल सौंदर्य सलॉन

मिनयी ज़ांग द्वारा डिज़ाइन किया गया ओशारे हाउस, गुआंगज़ोउ, चीन में स्थित एक उच्चांत निजी बाल सौंदर्य सलॉन है।

यह सलॉन पुराने यूरोपीय आवासों के प्रवेशद्वार से प्रेरित है, जहां शानदार हरे रंग का संगमरमर, उदास और पुराने हरे दीवार का रंग, कांस्य डाकघर, और छोटी लिफ्ट जिसमें समय का रंग होता है।

ओशारे हाउस का उद्देश्य ग्राहकों को आरामदायक, स्वच्छ और आरामदायक जांच के लिए स्थान प्रदान करना है। इस लक्ष्य के आधार पर, ओशारे हाउस डिज़ाइन में न केवल सौंदर्य की खोज करता है, बल्कि यूरोपीय सांस्कृतिक विशेषताओं को जोड़कर "छोटे और सूक्ष्म" स्थान बनाता है।

इसके पहले मोनो-ब्रांड बुटीक के लिए सामग्री का चयन गर्म तत्वों, सूक्ष्म लकड़ी, संगमरमर और कीमती धातुओं में होता है, जो सभी ओशारे के संग्रह की सौंदर्यशास्त्रीयता को दर्शाते हैं।

परियोजना का फर्श क्षेत्र 70 वर्ग मीटर है। डिज़ाइनरों ने आरामदायक उपचार अनुभव बनाने के लिए स्थान को डिज़ाइन किया है। रंगों और सामग्रियों के माध्यम से गर्माहट हासिल की गई है, जो छत के नीचे और दीवारों के सामने लिनन से ढकी हुई सिस्टम्स के माध्यम से होती है। एक विंटेज चरित्र को स्थापित किया गया है, जिसमें आकारणीय और स्पर्श वाली सेटिंग को व्यक्त किया गया है, जो अंततः सलॉन को नई हल्कापन का सामना करने की अनुमति देता है।

परियोजना को अक्टूबर 2019 में गुआंगज़ोउ, चीन में समाप्त किया गया था। वेन्यू की सीमाओं के तहत, डिज़ाइनरों को बाल सौंदर्यशालाओं की न्यूनतम योग्य और आरामदायक सीमा और उचित ग्राहक चलने के मार्गों का अध्ययन करने की आवश्यकता होती है।

स्थान छोटा है और ऊपरी और निचले हिस्सों में विभाजित है। स्टाइलिस्ट को सीमित स्थान के भीतर सभी कार्यक्षेत्रों को यथोचित रूप से व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है। इसमें, फ्रंट डेस्क, 10 बाल कट, 2 VIP स्थान, शैम्पू क्षेत्र, गोदाम, एक मौजूदा ढलान वाली सीढ़ी, और एक नयी छोटी लंबवत लिफ्ट शामिल हैं।

ओशारे हाउस गुआंगज़ोउ, चीन में स्थित एक उच्चांत निजी बाल सौंदर्य डिज़ाइन सलॉन है। ओशारे हाउस का उद्देश्य ग्राहकों को आरामदायक, स्वच्छ और आरामदायक जांच के लिए स्थान प्रदान करना है। इस लक्ष्य के आधार पर, डिज़ाइनरों ने आरामदायक उपचार अनुभव बनाने के लिए स्थान को डिज़ाइन किया है।

इस डिज़ाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिज़ाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त हुआ था। चांदी A' डिज़ाइन अवार्ड : शीर्ष स्तरीय, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्भुत डिज़ाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिज़ाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्यजनक को परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Minyi Zhang
छवि के श्रेय: Image#1: Photographer Alien Kwok, Guangzhou Oshare, 2019. Image#2: Photographer Alien Kwok, Guangzhou Oshare, 2019. Image#3: Photographer Alien Kwok, Guangzhou Oshare, 2019. Image#4: Photographer Alien Kwok, Guangzhou Oshare, 2019. Image#5: Photographer Alien Kwok, Guangzhou Oshare, 2019.
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: Minyi Zhang
परियोजना का नाम: Oshare House
परियोजना का ग्राहक: Minyi Zhang


Oshare House IMG #2
Oshare House IMG #3
Oshare House IMG #4
Oshare House IMG #5
Oshare House IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें