फ्लेविया C300 और चिल रिफ्रेश: आधुनिक कार्यस्थल के लिए एक नवीन पेय प्रणाली

फ्लोरियन साइडल द्वारा डिजाइन की गई अनूठी बेवरेज सिस्टम

फ्लेविया C300 और चिल रिफ्रेश ने कार्यस्थल पर पेय प्रणाली की अवधारणा को नया रूप दिया है।

फ्लेविया की मौजूदा डिजाइन भाषा को विकसित करते हुए, फ्लोरियन साइडल ने ब्रांड की भविष्य की लाइनअप के लिए एक दृष्टि प्रस्तुत की है। दो मॉड्यूल एक-दूसरे के पूरक हैं और एक आदर्श मेल हैं। सभी सतहें और आयतन सटीक नियंत्रित हैं, जिसमें मजबूत और स्थिर मुख्य शरीर और विभिन्न आयतनों के संवेदनशील संक्रमण हैं। रेखाओं और सतहों की गति और वक्रता द्रव और संवेदनशील हैं। सामग्री, रंग और फिनिश का चयन पेशेवर सेटिंग को प्रतिबिंबित करने के लिए किया गया है। उपयोगकर्ता के सीधे संपर्क वाले क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दिया गया है।

फ्लेविया C300 एक मध्यम आकार की कार्यस्थल पेय प्रणाली है जो सभी को संतुष्ट रखेगी। संक्षिप्त आकार और स्मार्ट तकनीक आधुनिक कार्यस्थलों के लिए अनुकूल है और सहज उपयोगकर्ता इंटरफेस हर बार सही संतुलित स्वाद वाले स्वादिष्ट पेय बनाने में आसानी प्रदान करता है बिना किसी पारस्परिक संक्रमण के। चिल रिफ्रेश C300 के लिए एक आदर्श जोड़ है जो एक सच्ची गर्म और ठंडी सभी में एक पेय प्रणाली प्रदान करता है। डिजाइन सुसंस्कृत तत्वों से बना है जो एक पेशेवर फिर भी संवेदनशील उत्पाद बनाते हैं।

इस डिजाइन को इटली में तैयार किया गया था। प्रारंभिक अवधारणा से लेकर अंतिम उत्पाद तक की पूरी उत्पाद विकास प्रक्रिया में लगभग तीन साल लगे।

फ्लेविया C300 एक मध्यम आकार की कार्यस्थल पेय प्रणाली है, एक पेशेवर फिर भी संवेदनशील उत्पाद। संक्षिप्त आकार और स्मार्ट तकनीक विशेष रूप से आधुनिक कार्यस्थलों की जरूरतों से संबंधित हैं और सहज उपयोगकर्ता इंटरफेस हर बार सही संतुलित स्वाद वाले स्वादिष्ट पेय बनाने में सरल बनाता है बिना किसी पारस्परिक संक्रमण के। चिल रिफ्रेश के साथ यह सभी में एक पेय प्रणाली गर्म और ठंडे पेय प्रदान करती है जो सभी को संतुष्ट रखेगी।

इस डिजाइन को 2024 में A' ऑफिस और बिजनेस एप्लायंसेज डिजाइन पुरस्कार में कांस्य पुरस्कार प्राप्त हुआ। कांस्य A' डिजाइन पुरस्कार: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संसाधन क्षमता को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर जगह बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Florian Seidl
छवि के श्रेय: Lavazza Professional
परियोजना टीम के सदस्य: Florian Seidl
परियोजना का नाम: Flavia C300
परियोजना का ग्राहक: Lavazza North America Inc.


Flavia C300 IMG #2
Flavia C300 IMG #3
Flavia C300 IMG #4
Flavia C300 IMG #5
Flavia C300 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें