रहस्यमय उद्यान: शानदार चॉकलेट उपहार का नया आयाम

शी यांग की अनूठी डिजाइन दृष्टि

औपचारिक अवसरों के लिए एक विशिष्ट चॉकलेट उपहार

चॉकलेट उपहारों की दुनिया में एक नवीन प्रवेश, "रहस्यमय उद्यान" ने अपनी भव्यता और सूक्ष्मता से उपहार देने की परंपरा को नया आयाम दिया है। शी यांग द्वारा डिजाइन किया गया यह चॉकलेट उपहार, ग्राहकों की उस मांग को पूरा करता है जो एक भव्य और विशिष्ट चॉकलेट उपहार की तलाश में हैं, जो रोमांटिक साझेदार के लिए नहीं बल्कि औपचारिक अवसरों पर व्यापारिक भेंट या बड़ों को प्रस्तुत करने के योग्य हो।

वैलेंटाइन डे के दौरान प्रेमियों के बीच चॉकलेट उपहारों की परंपरा को तोड़ते हुए, "रहस्यमय उद्यान" संस्करण किसी भी समय, किसी को भी देने के लिए उपयुक्त एक भव्य उपहार के रूप में उभरा है। इसकी उपस्थिति गरिमापूर्ण है, काले और सोने के रंग संयोजन के साथ। विशेष रूप से डिजाइन की गई सोने की धारीदार रिबन, पैटर्न और अंतराल के कारण अतिरिक्त-लंबे व्यास प्रिंटिंग रोलर का उपयोग करती है, जिससे प्रत्येक रिबन अपने आप में अनूठी होती है।

इस डिजाइन की तकनीकी विशिष्टताएं 23cmx23cmx3cm के आयामों में हैं, जो इसे उपहार के रूप में व्यावहारिकता और सौंदर्य दोनों प्रदान करती हैं। डिजाइनर शी यांग की इस अनूठी रचना ने बीजिंग में 2016 में शुरू होकर जून 2016 में समाप्त होने वाली इस परियोजना को अगस्त 2016 में बाजार में उपलब्ध कराया।

इस डिजाइन को उसकी अनूठी शैली और नवाचार के लिए 2024 में A' फूड, बेवरेज और कलिनरी आर्ट्स डिजाइन अवार्ड में सिल्वर से सम्मानित किया गया। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड उन शीर्ष-स्तरीय, रचनात्मक और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को दिया जाता है जो असाधारण विशेषज्ञता और नवाचार का प्रदर्शन करते हैं। ये डिजाइन अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए प्रशंसित होते हैं, जो उत्कृष्टता के एक उल्लेखनीय स्तर को प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और विस्मय को प्रस्तुत करते हैं।

अंततः, "रहस्यमय उद्यान" चॉकलेट उपहार संस्करण न केवल एक उपहार है, बल्कि एक कलात्मक अभिव्यक्ति है जो उपहार देने की संस्कृति को नई ऊंचाइयों पर ले जाती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xi Yang
छवि के श्रेय: Xi Yang
परियोजना टीम के सदस्य: Xi Yang
परियोजना का नाम: Secret Garden
परियोजना का ग्राहक: AMOVO


Secret Garden IMG #2
Secret Garden IMG #3
Secret Garden IMG #4
Secret Garden IMG #5
Secret Garden IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें