Blockazo: एक अद्वितीय चॉकलेट बार डिजाइन

Tridimage द्वारा विशेष रूप से साझा करने के लिए तैयार किया गया एक चॉकलेट बार

Blockazo, एक अद्वितीय 1 किलोग्राम का चॉकलेट बार है, जिसे विशेष रूप से साझा करने और इसे बड़े टुकड़ों में तोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे उपभोक्ताओं को एक अविस्मरणीय अनुभव मिलता है। इसकी प्रेरणा निर्माण उद्योग और कंक्रीट से ली गई है, क्योंकि यह विशाल चॉकलेट बार एक बड़ी इमारत की तरह है जिसे उपभोग के लिए विध्वंस करना होता है।

Blockazo चॉकलेट बार की अद्वितीयता इसके आकार और उपयोग में है। यह एक 1 किलोग्राम का चॉकलेट बार है, जिसे विशेष रूप से साझा करने और इसे बड़े टुकड़ों में तोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका उपयोग करने का अनुभव उपभोक्ताओं के लिए अविस्मरणीय होता है। इसकी प्रेरणा निर्माण उद्योग और कंक्रीट से ली गई है, क्योंकि यह विशाल चॉकलेट बार एक बड़ी इमारत की तरह है जिसे उपभोग के लिए विध्वंस करना होता है। बार में मूंगफली के साथ चॉकलेट का उपयोग किया गया है और इसकी पैकेजिंग PP और PE के एक लचीले मिश्रण से बनी है।

इस डिज़ाइन को स्वर्ण A' खाद्य, पेय और कुलिनरी कला डिज़ाइन पुरस्कार 2022 में प्रदान किया गया था। स्वर्ण A' डिज़ाइन पुरस्कार: ऐसे अद्भुत, बाहरी, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिज़ाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे विशेष उत्कृष्टता और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने वाले प्रशंसित उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं, जो कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Guillermo Dufranc
छवि के श्रेय: tridimage
परियोजना टीम के सदस्य: tridimage
परियोजना का नाम: Blockazo
परियोजना का ग्राहक: Guillermo Dufranc


Blockazo IMG #2
Blockazo IMG #3
Blockazo IMG #4
Blockazo IMG #5
Blockazo IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें