बोलोनी होम: अनुभवात्मक स्थान की नई परिभाषा

मिंग ये द्वारा डिजाइन की गई अद्वितीय इंटीरियर कला

आधुनिक डिजाइन की दुनिया में बोलोनी होम का नवाचार

स्थापत्य तकनीकों और फैशन डिजाइन के संगम से उत्पन्न बोलोनी होम का डिजाइन एक अनूठा प्रयोग है। मिंग ये ने अपनी रचनात्मकता को आकार देते हुए एक ऐसा अनुभवात्मक स्थान तैयार किया है जो ब्रांड संस्कृति को डिजाइन के प्रत्येक तत्व में समाहित करता है। सामग्री, रंग, आकार, प्रकाश, अनुपात और व्यक्तिगत अनुकूलन इस डिजाइन की मुख्य विशेषताएं हैं।

ब्रिटिश फैशन डिजाइनर हुसैन चालयान और इतालवी डिजाइनर इरासेमा ट्रेविसन के सहयोग से तैयार किए गए पैटर्न इस पवेलियन को सुनहरे अनुपात का विभाजन प्रदान करते हैं। इस डिजाइन की अनूठी विशेषताएं इसे अन्य डिजाइनों से अलग करती हैं और इसकी ताकत को बढ़ाती हैं।

बोलोनी होम का यह डिजाइन 2024 में ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्ज़िबिशन डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुआ है। सिल्वर ए' डिजाइन अवार्ड उन शीर्षस्थ, रचनात्मक और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो असाधारण विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों की सराहना उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए की जाती है, जो उत्कृष्टता के एक असाधारण स्तर को प्रस्तुत करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और विस्मय को जन्म देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ming Ye
छवि के श्रेय: Ming Ye
परियोजना टीम के सदस्य: Ming Ye
परियोजना का नाम: Boloni Home
परियोजना का ग्राहक: Ming Ye


Boloni Home IMG #2
Boloni Home IMG #3
Boloni Home IMG #4
Boloni Home IMG #5
Boloni Home IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें