सीराइडर: जल परिवहन की क्रांतिकारी तकनीक

फ्लावियन नेयर्ट्ज़ की सस्टेनेबल डिजाइन अवधारणा

जल परिवहन की दुनिया में एक नई क्रांति का सूत्रपात

जल परिवहन के क्षेत्र में नवाचार और स्थिरता का संगम करते हुए, सीराइडर ने एक नई दिशा की ओर कदम बढ़ाया है। इस परियोजना की शुरुआत में, फ्लावियन नेयर्ट्ज़ और उनकी टीम ने पारंपरिक जल यानों की सीमाओं को पहचाना और एक ऐसे ब्रांड की कल्पना की, जो ई-जल मोबिलिटी के नए युग का परिचय देगा। जुनून, कठिन परिश्रम और दृढ़ संकल्प के साथ, इस टीम ने अपने सपने की दृष्टि को पार करते हुए सबसे उन्नत तकनीक और डिजाइन विकसित की है।

सीराइडर की अनूठी विशेषताएं इसे अन्य जल यानों से अलग करती हैं। यह आइकॉनिक मोटरसाइकिलों और जल क्रीड़ा का एक संगम है। इसके दोहरे इलेक्ट्रिकल मोटर्स और हटाने योग्य और रिचार्जेबल बैटरी पैक के साथ, यह शून्य CO2 उत्सर्जन सुनिश्चित करता है, जिससे जल मोबिलिटी के लिए एक पर्यावरण-जागरूक संक्रमण प्रदान किया जा सकता है। सीराइडर तीन विशिष्ट ई-जल मोबिलिटी उत्पादों की रेंज प्रदान करता है।

सीराइडर का निर्माण घरेलू इलेक्ट्रिकल पावरट्रेन, दोहरे पावरट्रेन के साथ किया गया है; पूर्ण कम्पोजिट हल और बॉडी किट के साथ। इसकी इंटरफेस में नवाचार और क्रांतिकारी डिजाइन शामिल हैं।

सीराइडर की तकनीकी विशेषताएं इस प्रकार हैं: आकार 217 x 65.5 x 90, वजन 65 किलोग्राम, गति 70 किमी/घंटा, ऑटोनॉमी 1 घंटा, हटाने योग्य और यूनिवर्सल बैटरी पैक।

सीराइडर को जल परिवहन के लिए एक यान के रूप में चलाया जाता है; इसे मोटरबाइक की तरह नियंत्रित किया जाता है; यह जेटस्की और मोटरसाइकिल दोनों का एक साथ अनुभव प्रदान करता है; यह हल्का, चुस्त और प्रदर्शनकारी है; साथ ही पर्यावरण के अनुकूल भी।

सीराइडर का विचार गर्मियों 2022 में आया था; पहले प्रोटोटाइप नवंबर 2022 में परीक्षण किए गए थे; और उत्पाद जनवरी 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

इस परियोजना में विभिन्न क्षेत्रों के शीर्ष इंजीनियरों की भागीदारी है; मैकेनिकल इंजीनियरिंग से लेकर इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, उत्पाद डिजाइन और हाइड्रोडायनामिक इंजीनियरिंग तक।

सबसे कठिन चुनौती यह थी कि हमारे विचार को वास्तविकता में बदला जाए और ऐसे वाहन का डिजाइन किया जाए जो पहले कभी डिजाइन नहीं किया गया हो। इस अनन्य तकनीक का उपयोग करते हुए इन भागों को डिजाइन करना पहले दिन से ही चुनौतीपूर्ण रहा है।

सीराइडर आइकॉनिक मोटरसाइकिलों और जल यानों के बीच एक संकर है। एक अग्रगामी डिजाइन के साथ जो विंटेज मोटरबाइक्स की सौंदर्यशास्त्र को भविष्य की ओर नए तरीके से प्रस्तुत करता है, इसके साथ दोहरे इलेक्ट्रिकल मोटर्स और दो हटाने योग्य और रिचार्जेबल बैटरीज़ शामिल हैं, यह पानी पर संवेदनाओं को पुनर्परिभाषित करता है एक शांत, हरित और नवीन अनुभव के लिए। यह जल मोबिलिटी के लिए एक पर्यावरण-जागरूक संक्रमण सुनिश्चित करता है। सीराइडर लाइन अप प्रत्येक प्रकार के सवार के अनुरूप है। इसमें तीन उत्पाद शामिल हैं, प्रत्येक एक ही डीएनए से निकला है, लेकिन विशिष्ट आवश्यकताओं को लक्षित करता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: FLAVIEN NEYERTZ
छवि के श्रेय: Sound : @futureforwardmedia @izel.ersoy @triart_music @hardresetmusic @minstrel.music @yeetmusic_
परियोजना टीम के सदस्य: Dimou Michael , Kremmydas angelos, Theofanis Thanos , Katevatis George
परियोजना का नाम: Searider
परियोजना का ग्राहक: Searider


Searider IMG #2
Searider IMG #3
Searider IMG #4
Searider IMG #5
Searider IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें