RT9000: अभिनव मसाज चेयर जो देती है अंतरिक्ष यात्रा का अनुभव

शंघाई रोंगताई हेल्थ टेक की नवीनतम कृति

सुपरकारों से प्रेरित एक अद्वितीय मसाज चेयर

जब आराम और सुखदायक अनुभव की बात आती है, तो शंघाई रोंगताई हेल्थ टेक कंपनी लिमिटेड ने RT9000 मसाज चेयर के साथ एक नया मानक स्थापित किया है। सुपरकारों से प्रेरित इस डिजाइन में कैंची दरवाजे शामिल किए गए हैं, जो उपयोगकर्ताओं को मसाज चेयर में आसानी से बैठने और उठने की सुविधा प्रदान करते हैं। इसके अलावा, यह चेयर बाहों को खींचने का नया कार्य भी प्रदान करती है, जिससे उपयोगिता और व्यावहारिकता के बीच संतुलन बनता है।

RT9000 उद्योग में पहली पेशेवर मसाज चेयर है जो स्पेसवॉक का अनुभव करा सकती है और यह सभी आयु वर्ग के लिए उपयुक्त है। इसकी गतिशील विभाजित दबाव राहत प्रणाली और बहुक्रियाशील कैंची दरवाजे के साथ, यह पूरे अंगों को खींचने और पूरे शरीर को आराम देने की सुविधा देती है। इसका उन्नत इंटरैक्शन तकनीक के साथ संयोजन एक आरामदायक और रोचक अनुभव सुनिश्चित करता है।

RT9000 के निर्माण में एडजस्टेबल कैंची दरवाजे, 4D लिंग्जी चिप मिलीमीटर स्तर पर, दोनों दिशाओं में व्यापक कोणों पर स्टेपलेस एडजस्टमेंट के लिए लचीली रेल सपोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसलेस पहचान, 64 सेट एयरबैग्स, और स्मार्ट एप्प कनेक्टिविटी जैसी तकनीकों का उपयोग किया गया है।

RT9000 उपयोगकर्ता की शरीर की वक्रताओं के आधार पर विभिन्न शरीर के भागों की सटीक पहचान कर सकती है और स्वचालित रूप से मसाज की तीव्रता को समायोजित करती है। इसकी गतिशील विभाजित दबाव राहत प्रणाली पैरों और पैरों की समानांतर गतिविधियों और बाहों की खींचाई को संभव बनाती है। 64 सेट एयरबैग्स के साथ इसका संयोजन रक्त संचार को बढ़ावा देता है और उपयोगकर्ताओं के स्वास्थ्य में सुधार करता है। उत्पाद का आधार तीन पंक्तियों के रोलर्स से सुसज्जित है और मसाज के माध्यम से पैरों में रक्त संचार को बढ़ावा देने के लिए कई मोड का समर्थन करता है।

इस उत्पाद का विकास अक्टूबर 2021 में शंघाई में हुआ था, और यह दिसंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया। पारंपरिक मसाज चेयर्स आमतौर पर धड़ के पीछे और पैरों पर केंद्रित होते हैं, जो अंगों की खींचाई की आवश्यकता को नजरअंदाज करते हैं और पूरे शरीर की मांगों को पूरा नहीं कर पाते हैं। RT9000 ने गतिशील मसाज प्रणाली के साथ बहुक्रियाशील कैंची दरवाजों को एकीकृत किया है, जो नवीनतम तरीके से बाहों और पैरों की खींचाई को संभव बनाते हैं, जिससे पेशेवर मसाज के माध्यम से पूरे शरीर की व्यापक आराम और ताजगी प्राप्त होती है।

RT9000 उपयोगकर्ताओं को एक बुद्धिमान, व्यापक व्यक्तिगत पूरे शरीर की मसाज समाधान प्रदान करती है। इसका स्पेसवॉक कार्य और कैंची दरवाजे विभिन्न कोणों से शरीर के कई हिस्सों की खींचाई की व्यायाम को सक्षम बनाते हैं, जिससे बहुआयामी मसाज में तनाव को दूर करने और शारीरिक और मानसिक आराम और आनंद का योगदान मिलता है। AIM बुद्धिमान क्लाउड स्वास्थ्य प्रणाली उपयोगकर्ताओं को एक सहज और इंटरैक्टिव स्वास्थ्य प्रबंधन समाधान प्रदान करती है जो उपयोग करने में आसान है।

यह डिजाइन 2024 के A' स्पोर्टिंग गुड्स, फिटनेस और रिक्रिएशन इक्विपमेंट डिजाइन अवार्ड में प्लेटिनम पुरस्कार से सम्मानित हुआ है। प्लेटिनम A' डिजाइन अवार्ड विश्व स्तरीय, असाधारण, और अत्यधिक नवीन डिजाइनों को पहचानता है जो अद्वितीय पेशेवरता, प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं और समाज के कल्याण में योगदान देते हैं। यह पुरस्कार एक युग की सौंदर्यशास्त्र को परिभाषित करता है, कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाता है, अतुलनीय उत्कृष्टता का प्रदर्शन करता है और दुनिया को बेहतर बनाने में योगदान देता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shanghai Rongtai Health Tech. Corp. Ltd
छवि के श्रेय: Shanghai Rongtai Health Tech. Corp. Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Xiang Li Jianning Yang
परियोजना का नाम: Rt9000
परियोजना का ग्राहक: Shanghai Rongtai Health Technology Corporation Limited


Rt9000 IMG #2
Rt9000 IMG #3
Rt9000 IMG #4
Rt9000 IMG #5
Rt9000 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें