आधुनिक जीवनशैली का अनुभव: S80 मसाज चेयर

शानदार डिजाइन और उत्कृष्ट कार्यक्षमता का संगम

विमानों की प्रथम श्रेणी की प्रेरणा से निर्मित S80 मसाज चेयर

जब आधुनिक तकनीक और डिजाइन की बात आती है, तो Shanghai Rongtai Health Tech Co., Ltd. की S80 मसाज चेयर एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत करती है। विमानों की प्रथम श्रेणी की सीटों से प्रेरित होकर, इस डिजाइन टीम ने एक ऐसी मसाज चेयर तैयार की है जो न केवल दिखने में आकर्षक है बल्कि उपयोग में भी अत्यंत सुविधाजनक है।

इस चेयर की खासियत है इसका शांत और व्यापक स्थान, जहां उपयोगकर्ता प्रतिदिन नवीनीकरण और पुनर्जन्म का अनुभव कर सकते हैं। S80 में पेशेवर मसाज तकनीकों के साथ-साथ डिजिटल अरोमाथेरेपी, ध्यान संगीत और वॉइस गाइड का समावेश है, जो शरीर और मन की समग्र विश्राम की आवश्यकता को पूरा करता है।

इस चेयर का निर्माण इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट्स, चमड़े और अन्य उच्च गुणवत्ता वाले मटेरियल्स का उपयोग करके किया गया है। इसमें एक तह करने योग्य टैबलेट होल्डर और दोहरे चैनल के साथ स्टीरियो डॉल्बी स्पीकर भी शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें एक डिजिटल अरोमाथेरेपी तकनीक भी है जो हजारों सुगंधों का डेटाबेस रखती है और मसाज प्रोग्राम के बदलने के साथ सुगंधों को भी बदल सकती है।

S80 का विकास मई 2021 में शंघाई में शुरू हुआ और इसे जनवरी 2023 में चीन में लॉन्च किया गया। इस डिजाइन को 2024 में A' स्पोर्टिंग गुड्स, फिटनेस और रिक्रिएशन इक्विपमेंट डिजाइन अवार्ड में सिल्वर से सम्मानित किया गया है। यह डिजाइन अपनी अद्वितीय विशेषताओं, उच्च बुद्धिमत्ता और उपयोग में आसानी के लिए अपने समकक्षों से अलग खड़ी होती है, और उपभोक्ताओं की उच्च गुणवत्ता और उच्च प्रदर्शन की मांगों को पूरा करती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shanghai Rongtai Health Tech. Corp. Ltd
छवि के श्रेय: Shanghai Rongtai Health Tech. Corp. Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Qing Xu Shibao Yang
परियोजना का नाम: S80
परियोजना का ग्राहक: Shanghai Rongtai Health Technology Corporation Limited


S80 IMG #2
S80 IMG #3
S80 IMG #4
S80 IMG #5
S80 IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें