क्यूबिवेंचर: एक विस्तारयोग्य पालतू घर

शिबिंग यांग द्वारा नवाचारी डिजाइन

आधुनिक जीवनशैली में एक नई दिशा

आज के युग में जहाँ बाहरी जीवन और पालतू अर्थव्यवस्था दोनों ही तेजी से विकसित हो रहे हैं, वहाँ क्यूबिवेंचर जैसे डिजाइन नए आयाम स्थापित कर रहे हैं। यह डिजाइन न केवल स्थान की बचत करता है बल्कि बहु-कार्यात्मक भी है, जिससे यह व्यापक दर्शकों तक पहुँच सकता है। विस्तारयोग्य कैंपरवैन से प्रेरित होकर, जो जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त स्थान बना देता है, फर्नीचर निर्माण की अपनी पृष्ठभूमि के साथ, शिबिंग यांग ने दराज के समान संरचना के साथ इसकी तकनीकी संभावना को अंतिम रूप दिया।

क्यूबिवेंचर एक विस्तारयोग्य पालतू घर है जिसका उपयोग घर के अंदर और बाहर दोनों जगह किया जा सकता है। यह एक घनाकार आकृति लेता है, जिसमें अंदर स्लाइडिंग रेल्स होती हैं, और क्षमता को अधिकतम दोगुनी क्षमता तक समायोजित किया जा सकता है, जो इसे हमारे पालतू जानवरों के साथ बढ़ने और उनके छोटे और युवा होने पर स्थान की बचत करने में मदद करता है।

इसकी मुख्य संरचना के निर्माण के लिए जो सामग्री इस्तेमाल की गई है वह वुड प्लास्टिक कम्पोजिट बोर्ड है, जो एक स्थायी, हल्की और टिकाऊ सामग्री है, जिसका आमतौर पर निर्माण में उपयोग किया जाता है। उत्पाद को फर्नीचर फैक्ट्री में उत्पादित करने की योजना है क्योंकि इसकी संरचना और सामग्री एक कैबिनेट के समान है।

इस डिजाइन को आयरन ए' पेट केयर, टॉयज, सप्लाईज और प्रोडक्ट्स फॉर एनिमल्स डिजाइन अवार्ड में 2024 में पुरस्कृत किया गया। आयरन ए' डिजाइन अवार्ड उन अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवीन सृजनों को दिया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यह पुरस्कार उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होता है, जो पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का योगदान देते हैं, जिससे एक बेहतर दुनिया का निर्माण होता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Shibing Yang Yu Ren Shuipeng Wu
परियोजना का नाम: Cubiventure
परियोजना का ग्राहक: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd


Cubiventure IMG #2
Cubiventure IMG #3
Cubiventure IMG #4
Cubiventure IMG #5
Cubiventure IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें