सतर्ण: एक आधुनिक शैली का पालतू आशियाना

ज़ाओ युतोंग द्वारा डिजाइन किया गया स्थलीय सामग्री का पुनः उपयोग करने वाला एक अनोखा पालतू आशियाना

सतर्ण, एक आधुनिक शैली का पालतू आशियाना, जिसे ज़ाओ युतोंग ने डिजाइन किया है, यह आधुनिक लकड़ी प्रसंस्करण की अधिशेष सामग्री का पूरी तरह से उपयोग करता है। इस उत्पाद ने सामग्री की अपव्ययीता को कम किया है और सततता के सिद्धांत का पालन करता है। इसके अलावा, यह सुरुचिपूर्णता और उपयोगिता को एकजुट करता है, जो आधुनिक घर की जगह को आकर्षक बनाता है।

डिजाइन टीम को आधुनिक फर्नीचर के उत्पादन के दौरान बची हुई सामग्री से प्रेरणा मिली है, जो प्रीमियम गुणवत्ता वाली है लेकिन इसके आकारों के कारण पुनः उपयोग नहीं की जा सकती है। इसलिए, उन्होंने फुटबॉल का संदर्भ लिया और लकड़ी को नियमित गोल आकार में संगठित किया।

सतर्ण की अद्वितीय संपत्तियों के बारे में बात करते हुए, यह एक पालतू घर है जिसमें आधुनिक शैली है। आधुनिक लकड़ी प्रसंस्करण की अधिशेष सामग्री का पूरी तरह से उपयोग करते हुए, इस उत्पाद ने सामग्री की अपव्ययीता को कम किया है और सततता के अधिकतम सिद्धांत का पालन किया है। इसके अलावा, यह सुरुचिपूर्णता और उपयोगिता को एकजुट करता है, जो आधुनिक घर की जगह को आकर्षक बनाता है।

इस डिजाइन को बनाने के लिए प्रसंस्करण की तकनीकों का उपयोग करते हुए, हमने फुटबॉल के निर्माण के तरीके का अनुकरण किया है, अर्थात त्रिभुजों का उपयोग करके एक गोल आकार को संगठित किया है। यह तकनीक हमें अधिशेष सामग्री का पूरी तरह से उपयोग करने और पुनः प्रसंस्करण करने में मदद करती है, जिससे प्रसंस्करण के दौरान कचरा कम होता है।

बिल्ली बड़े छिद्र के माध्यम से पालतू घर में प्रवेश कर सकती है, जबकि मालिक दोनों ओर के छिद्रों के माध्यम से बिल्ली के साथ बातचीत कर सकता है।

यह उत्पाद मार्च 2021 में बीजिंग में शुरू हुआ था, नवम्बर 2021 में हेनान प्रांत में समाप्त हुआ था और यह काओचांगदी कला जिले, बीजिंग में प्रदर्शित किया गया था।

अध्ययन दिखाता है कि पालतू घर के सामान घरेलू उद्योग में एक हिट हैं। सतर्ण आधुनिक घरेलू सजावट के साथ पूरी तरह से मिल सकता है, जो बिल्लियों की प्रकृति के लिए उपयुक्त है और उपयोग के दौरान सुरक्षा और सुविधा के लिए गुणवत्ता वाली लकड़ी सामग्री का उपयोग करता है।

चुनौती इसमें है कि कैसे बिल्लियों के लिए एक सुखद वातावरण बनाया जाए। सतर्ण को दोनों ओर के दो छिद्रों के साथ डिजाइन किया गया है ताकि पालतू और उसके मालिक के बीच बेहतर बातचीत हो सके। इसके अलावा, पालतू जानवरों की प्रकृति के आधार पर, इस उत्पाद ने एक सुखद निवास स्थल के लिए गहरे रंग की पेंटिंग का उपयोग किया है।

यह डिजाइन 2022 में A' पेट केयर, खिलौने, सप्लाईज़ और जानवरों के लिए उत्पादों के डिजाइन पुरस्कार में रजत पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। रजत A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Huile Yi
छवि के श्रेय: Huile Yi
परियोजना टीम के सदस्य: Zhao Yutong
परियोजना का नाम: Saturn
परियोजना का ग्राहक: Huile Yi


Saturn IMG #2
Saturn IMG #3
Saturn IMG #4
Saturn IMG #5
Saturn IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें