HD डायमंड सीरीज़: आधुनिक स्नानघर का नवाचार

वेई झू और तियानतियान झू की अनूठी रचना

हीरे की कटाई से प्रेरित एक अद्वितीय शावर रूम डिजाइन

डिजाइन की दुनिया में नवाचार और सौंदर्य का संगम अक्सर अद्भुत रचनाओं को जन्म देता है। HD डायमंड सीरीज़ ऐसी ही एक रचना है जो वेई झू और तियानतियान झू की रचनात्मकता का परिणाम है। यह डिजाइन हीरे की कटाई की सतहों से प्रेरित है, जो रेखाओं और ज्यामितीय ब्लॉक सतहों के संगम से प्रकाश और छाया के बीच एक समृद्ध दृश्य विशेषता प्रस्तुत करता है। 6 मिमी "H-आकार" का अत्यंत संकीर्ण फ्रेम अंतिम रेखा सौंदर्य के साथ दृश्य इंद्रियों को पुनर्स्थापित करता है, जिससे एक परिष्कृत और न्यूनतम स्थानीय वातावरण बनता है और स्थान को अधिक संभावनाएं मिलती हैं।

HD डायमंड सीरीज़ अपने 6 मिमी "H" आकार के अत्यंत संकीर्ण फ्रेम के साथ नवाचार करती है, जो लैमिनेटेड ग्लास प्रक्रिया के स्टैकिंग सिद्धांत का उपयोग करती है। 5 प्लस 5 ग्लास विस्थापित इंटरलेयर से दाहिने कोण का फ्रेम सबसे संकीर्ण 10 मिमी की चौड़ाई तक पहुंचता है, जो ग्लास की मोटाई के समान होता है। दरवाजे के फ्रेम में मेटल लिपटे सिलिकॉन सामग्री का वॉटरप्रूफ टेप लगा होता है, जिससे बेहतर एयरटाइटनेस मिलती है और मेटल के साथ रंग संगतता प्राप्त होती है, जिससे यह और भी सामंजस्यपूर्ण और एकीकृत दिखता है।

इस सीरीज़ को एक गैर-चुंबकीय कैप्सूल क्लोजर संरचना के साथ बनाया गया है, जो 6 मिमी "H-आकार" के अत्यंत संकीर्ण फ्रेम को संभव बनाता है; लैमिनेटेड ग्लास प्रक्रिया के स्टैकिंग सिद्धांत और 5 प्लस 5 ग्लास विस्थापित इंटरलेयर से दाहिने कोण का फ्रेम सबसे संकीर्ण 10 मिमी की चौड़ाई तक पहुंचता है, जो ग्लास की मोटाई के समान होता है। दरवाजे के फ्रेम में मेटल लिपटे सिलिकॉन सामग्री का वॉटरप्रूफ टेप लगा होता है, जिससे उच्च एयरटाइटनेस और टिकाऊपन प्राप्त होता है।

इस सीरीज़ में विभिन्न अनुप्रयोग परिदृश्यों के लिए विकसित शैलियाँ हैं, जिन्हें विभिन्न स्थान आवश्यकताओं और घर की शैलियों के अनुसार लचीले ढंग से अनुकूलित किया जा सकता है ताकि उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा किया जा सके।

इस सीरीज़ में एक डैम्पिंग बफर से लैस है, जो दरवाजा खोलने पर 90-डिग्री की स्थिति में रहता है, दरवाजा बंद करने पर 10 डिग्री पर स्वतः वापसी, 45 डिग्री पर बफर्ड क्लोजर, और अत्यंत शांत अनुभव प्रदान करता है। और यह कांच की टक्कर और हाथ पकड़ने जैसी सुरक्षा समस्याओं को प्रभावी ढंग से कम करता है। दरवाजे के नीचे लगा नवीन मेटल रिटर्न सिंक दरवाजा खोलने पर ग्लास पर जमा पानी को शावर क्षेत्र में वापस निर्देशित करता है, जिससे गीले और सूखे का सर्वांगीण विभाजन प्राप्त होता है।

इस परियोजना का समापन जुलाई 2023 में ग्वांगझोउ में हुआ। घर की जगह में न्यूनतम शैली के निरंतर विस्तार के साथ, न्यूनतम बाथरूम लोगों को उनके बोझ को हल्का करने और शांति के साथ सरल जीवन की शुद्धता और आराम का आनंद लेने में मदद कर सकते हैं। HD डायमंड सीरीज़ रेखाओं और ज्यामितीय ब्लॉक सतहों के संगम का उपयोग करती है और 6 मिमी "H-आकार" के अत्यंत संकीर्ण फ्रेम और मेटल दरवाजे के फ्रेम का नवाचार करती है, पारदर्शी कांच और हीरे की बनावटों के साथ जोड़ती है, जिससे श्रृंखला हीरे की कटाई की सतहों की तरह उत्तम और शानदार होती है, उच्च-गुणवत्ता वाली स्थानीय आकर्षण को ढालती है।

इस डिजाइन को 2024 में A' बाथरूम फर्नीचर और सेनेटरी वेयर डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज प्राप्त हुआ। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में उत्कृष्ट प्रथाओं को शामिल करने वाले उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को प्रदान किया जाता है। ये डिजाइन मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर जगह बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Guangdong Rosery Home Furnishings Co.Ltd
छवि के श्रेय: Guangdong 1858 Home Co.
परियोजना टीम के सदस्य: Wei Xu, Tiantian Xu
परियोजना का नाम: HD Diamond Series
परियोजना का ग्राहक: Guangdong 1858 Home Co.


HD Diamond Series IMG #2
HD Diamond Series IMG #3
HD Diamond Series IMG #4
HD Diamond Series IMG #5
HD Diamond Series IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें